VIDEO : पानी के अंदर इस एक्ट्रेस ने दिखाए ,तब ही अचानक से...
VIDEO : पानी के अंदर इस एक्ट्रेस ने दिखाए ,तब ही अचानक से...
Share:

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार रानी चटर्जी अपने हॉट गानों से तो सोशल मीडिया पर आग लगा ही रही है वहीं वह अपने फोटोज और वीडियो से भी लोगों को अपन दीवाना बनाते रहती है. बता दें कि वह अक्सर सोशल मीडिया का पारा चढ़ाते रहती है. बता दें कि वह अपनी हॉट फोटो से भी फैन्स को दीवाना कर रही है. गर्म काके जवानी, तेरी विस्की से रिस्की जवानी, पातर पातर पियावा के, अंग-अंग में आग लगल बा जैसे हिट गानों में अपने सुपर सेक्सी और हॉट सीन्स से फैंस के दिलों पर राज कर चुकी है और अभी भी कर रही है.

आपको बता दें कि हाल ही में भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने दुल्हन के लिबास में अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की थी, वहीं अब वे एक वीडियो से सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.  सोशल मीडिया पर एक्टिव रानी चटर्जी आए दिन अपने हॉट वीडियो से लेकर सेक्सी फोटो शेयर करती रहती है.

रानी ब्लैक स्विमवियर में पानी के अंदर गोते लगाती डांस के अलावा स्विमिंग में भी मास्टर है. कभी फिल्प मारती तो कभी मछली की तरह तैरती वह इस वीडियो में बेहद शानदार नजर आ रही है. रानी चटर्जी अपने फैन्स को भी खुद को स्विमिंग के जरिए फिट रहने के लिए मोटिवेट कर रही है. यह वीडियो वाकई उनके फिटनेस को साबित करता है. रानी चटर्जी अपने हॉट डांस और फिल्मों में भी दर्शकों का खूब मनोरंजन करती है. 

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने तोड़ें लाखों दिल, अचानक दुल्हन के लिबास में दिखने से फैंस को लगा धक्का

लागल रहा ए राजा जी 2 को लेकर मिली बड़ी जानकारी, जल्द शुरू होगी दूसरे शेड्यूल की शूटिंग

आम्रपाली दुबे की आने वाली 13 जबरदस्त फ़िल्में, जमकर मिलेंगे इन फिल्मों में बेड सीन

बंद कमरे में ऐसा काम कर रही थी यह सेक्सी एक्ट्रेस, अब VIDEO ने मचाई सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -