पवन कल्याण की इस मूवी के गाने से परेशान हुए विजय
पवन कल्याण की इस मूवी के गाने से परेशान हुए विजय
Share:

टॉलीवुड और साउथ मूवीज से अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है, वहीं वर्ष 2000 में 20 अप्रैल को पवन कल्याण अभिनीत 'Badri' रिलीज़ हुई. यह हेल्मि पुरी जगन्नाथ की पहली फिल्म थी, जो उस समय शानदार फिल्मों में से एक थी. रमाना गोगुला द्वारा लिखित और पावर स्टार की शैली द्वारा संचालित 'I Am An Indian' फिल्म के बाद से वह और भी पॉपुलर हो गए.  लेकिन यह रोम-कॉम का कुछ अन्य गीत था, जिसने विजय देवरकोंडा, भविष्य के राउडी को कई दिनों तक परेशान किया.

वहीं अभिनेता विजय ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि "I watched #Badri in the theatre 20 years ago, I was in my 6th class. Sang 'Hey Chiquita' for a long time after," says the 'World Famous Lover' actor, who is currently doing 'Fighter' with Puri.  "I miss you (Puri) and shooting our film now.  I want you to stay healthy and kicking ass till I decide to retire as an actor,"


जब पवन कल्यान के गीत ने विजय देवरकोंडा को सहा 'Hey Chikita', वेटूरी द्वारा पान और पवन-अमीषा पटेल की जोड़ी पर फिल्माया गया, इस स्वैग ने इस बात की पुष्टि कर दी की अभिनेता किस लिए जाना जा रहा था. इस फिल्म के बाद प्रकाश राज के करियर ने अच्छी शुरुआत की. पंथ हिट के सेट पर एक-दूसरे के प्यार में पड़ने के बाद रेनू देसाई, दूसरी महिला लीड, पवन से शादी करेंगी.

गरीबों की सहायता करते करते बिगड़ी इस साउथ एक्टर की आर्थिक स्थिति, ट्वीट कर कही ये बात

इन फोटो में स्टाइलिश पोज देती नजर आई एक्ट्रेस नुसरत

पाओली दाम के इस खूबसूरत अंदाज ने फैंस को बनाया दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -