'मैंने उनको सजन चुन लिया' के जरिये फिर साथ होगी भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी
'मैंने उनको सजन चुन लिया' के जरिये फिर साथ होगी भोजपुरी सिनेमा की ये सुपरहिट जोड़ी
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मैने उनको सजन चुन लिया' को लेकर व्यस्त है. खबरों की माने तो इन दिनों वह उत्तराखंड के देहरादून के धार्मिक और रमणीय स्थल पर फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे. बता दे कि इस फिल्म में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री काजल राघवानी मुख्य भूमिका में होंगी.

ख़ास बता यह है कि ये जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी है जिसे एक साथ काफी पसंद किया जाता है, अब एक बार फिर यह जोड़ी साथ नजर आएंगी ऐसे में दर्शकों को पवन सिंह की इस फिल्म से कई उम्मीदें है. यह फिल्म खुशी फिल्म्स एंड इन्टरटेनमेंट के बैनर तले बन रही यह एक पारिवारिक ड्रामा फिल्म है, जिसमें दर्शकों के फुल इंटरटेनमेंट का ध्यान रखा जा रहा है.

वहीं फिल्म के निर्माता बुच्ची सिंह, एसपी चौधरी व अजय कुमार चौधरी है और फिल्म का निर्देशन देवेन्द्र तिवारी कर रहे है जो पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में उतरे है. जिसके चलते उनका कहना है कि वह इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित और बहुत मेहनत भी कर रहे है. बता दे इस फिल्म से पहले काजल राघवानी अभिनेता पवन सिंह के साथ फिल्म विदित हो कि भोजपुरिया राजा और हुकूमत, तेरे जईसा यार कहाँ जैसी कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर यह सुपरहिट जोड़ी बड़े परदे पर धमाल करने के लिए तैयार है.

ये भी पढ़े

'बाहुबली 2' की देवसेना का बिकिनी लुक हुआ वायरल

जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं नरेंद्र मोदी के हमशक्ल

जानिए साउथ अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की जीवनशैली

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -