जानिए साउथ अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी की जीवनशैली
Share:

तेलुगु सिनेमा इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी आज 30 वर्ष की हो गयी है.28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में जन्मी सामंथा ने होली एंगेल्स एंग्लो इंडियन हायर सेकेंडरी स्कूल से पढ़ाई की है. इसके बाद उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई स्टेला मारिस कॉलेज,चेन्नई से की है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग की थी

सामंथा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'ये माया चेसाव' से डेब्यू करके की थी. इस रोमांटिक ड्रामा फिल्म थी जिसमें उनके साथ नागा चैतन्या नज़र आये थे. समांथा ने दो साल पहले ही साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे और अपने बॉयफ्रेंड नागा चैतन्‍य के साथ वैवाहिक जीवन में बंध गयी. सामंथा ने अपने फिल्मी करियर में 23 बार फिल्म अवॉर्ड जीत चुकी हैं. सामंथा ने विक्रम, महेश बाबू, जूनियर एएनटीआर, अल्लू अर्जुन से बड़े साउथ के सुपर स्टार एक्टर्स के साथ काम किया है.

सामंथा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महँगी अभिनेत्रियों में एक हैं वो एक फिल्म के 2 से 3 करोड़ रूपये चार्ज करती हैं. सामंथा बीएमडब्ल्यू, जैगुआर और मर्सिडीज़ जैसी महंगी कार चलती हैं. सामंथा 1950 के दशक की मशहूर अभिनेत्री सावित्री की बायोपिक में नज़र आएँगी. इसके अलावा वो तमिल फिल्म 'सीमा राजा' में नज़र आएँगी. यह फिल्म इसी साल 13 सितम्बर को रिलीज़ होगी. 

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री ने विवादित बयान पर खेद जताया

ऋण घोटाले में आईडीबीआई बैंक के 15 अधिकारी घिरे

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर पर दर्ज़ हुई FIR

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -