मज़बूर बच्चों के लिए ल खोलना चाहती है, इस हॉलीवुड एक्टर की बेटी
मज़बूर बच्चों के लिए ल खोलना चाहती है, इस हॉलीवुड एक्टर की बेटी
Share:

हॉलीवुड के मशहूर एक्टर पॉल वॉकर की बेटी मीडो वॉकर ने इस बात का खुलासा किया है कि वह बच्चे जिनको बहुत ही कम सुविधा मिलती है उन बच्चों की सेवा के लिए एक स्कूल का निर्माण करना चाहती हैं. जंहा 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' के मुताबिक, 21 वर्षीय मीडो ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की, जिसमें उन्होंने 'चैरिटी पेंसिल्स ऑफ प्रॉमिस' के साथ एक स्कूल बनाने की योजना की घोषणा की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मीडो ने एक ग्रामीण स्कूल के अंदर और बाहर मुस्कुराते बच्चों की कई तस्वीरें सहारे भी करती रहती है. जंहा उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, "आज, मैं एक स्कूल बनाने के लिए पेंसिल्स ऑप प्रॉमिस के साथ एक अभियान शुरू कर रही हूं. यह देने का सीजन है और मेरी सबसे बड़ी इच्छा इन बच्चों को सीखने के लिए जगह प्रदान करना है."

एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि दिल के आकार वाली इमोजी पोस्ट करते हुए आगे लिखा, "हर कोई अच्छी शिक्षा का हकदार है. वहीं हम इस स्कूल को मेरे पिता, पॉल वॉकर को समर्पित कर रहे हैं." मीडो के फंड रेजिंग पेज के लिए एक लिंक से पता चला है कि वह पहले ही आवश्यक 50,000 डॉलर में से 11,000 डॉलर से अधिक की राशि स्कूल के निर्माण के लिए जुटा चुकी हैं.

हॉलीवुड के यह अभिनेता अपनी नई फिल्म 'नो टाइम तो डाई' में दिखने वाले है अलग लुक में

इस मॉडल ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, फैंस की रुकी सांसे

BLAC CHYNA के हॉट लुक ने ढाया कहर, बेहद खूबसूरत आई नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -