लाख जतन के बाद नहीं माना पटवारी, किसान ने उठाया यह कदम
लाख जतन के बाद नहीं माना पटवारी, किसान ने उठाया यह कदम
Share:

इंदौर/ब्यूरो: इंदौर के खुडैल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले तिल्लौर खुर्द गांव में एक 45 वर्षीय किसान दिनेश जाट ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी बताया जा रहा है की किसान अतिक्रमण हटाने आये अमले को रोकने के लिए उन्हीं के सामने छत की मुंडेर से लटककर फांसी पर लटक गया। जानकारी के अनुसार किसान का गांव में ही रहने वाले तरुण पाटीदार से विवाद चल रहा था। नाले को लेकर पिता ने तीन साल पहले कोर्ट केस भी किया था। जिसमें अब तक फैसला नहीं आया है।

वही किसान द्वारा यह कदम उठाने के बाद परिजनों में शोक लहर दौड़ उठी है इस पूरी घटना के बाद परिजनों ने शव को नीचे उतारा और निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां किसान की हालत गंभीर है। बेटे का आरोप है कि तरुण ने बुधवार को पुराना नाला बंद कर दिया, जिससे वहां का पानी बस्ती और हमारे खेतों में घुसने लगा। तहसीलदार और पटवारी से इसकी शिकायत की, लेकिन तरुण ने पटवारी से सांठगांठ कर ली। इसके बाद नया नाला खोदने के लिए पटवारी जेसीबी लेकर आ गया। पिता ने रोकने की कोशिश तो विवाद हो गया।

बेटे के मुताबिक पिता ने पटवारी से कहा भी कि वे फांसी लगा लेंगे, मगर पटवारी ने नहीं सुनी। तरुण ने मारने की धमकी भी दी। इस बीच शाम को पिता ने घर मुंडेर पर जाकर फांसी लगा ली। अस्पताल में उनका इलाज जारी है। बेटे ने बताया कि पिता की हालत गंभीर है। पुलिस इस पुरे मामले की जाँच कर रही है। वही किसान दिनेश जाट की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

'RSS का आदमी है लूलू मॉल बनाने वाला, वही लाया था नमाज़ी - आज़म खान का दावा

कर्नाटक: भाजपा नेता प्रवीण नेत्तारु की हत्या मामले में दो मुस्लिम युवक गिरफ्तार

तीसरी बार मां बनी ये एक्ट्रेस  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -