'RSS का आदमी है लूलू मॉल बनाने वाला, वही लाया था नमाज़ी - आज़म खान का दावा
'RSS का आदमी है लूलू मॉल बनाने वाला, वही लाया था नमाज़ी - आज़म खान का दावा
Share:

नई दिल्ली: नमाज को लेकर सुर्ख़ियों में आया लखनऊ का सबसे बड़े लुलु मॉल एक बार फिर चर्चा में है। दरअसल, समाजवादी पार्टी (सपा) के कद्दावर मुस्लिम नेता और मौजूदा MLA आजम खान ने लुलु मॉल को लेकर बड़ा बयान दिया है।  गुरुवार को मुरादाबाद में कोर्ट पहुंचे आज़म खान ने कहा कि लखनऊ में लुलु मॉल बनाने वाला राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) का फंड रेजर है। उसी ने मॉल बनाया और फिर विवाद भी उसी ने खड़ा किया है।

आज़म खान ने दावा करते हुए कहा कि, मॉल में नमाजी भी वही लाया था। उसे नाम बदलना चाहिए, क्योंकि वह मॉल से कमा रहा है। वह मॉल का नाम नहीं बदलेगा। वह अपनी गिरहबान में झांके और इसका जवाब दे। हमसे जवाब न मांगे। कोर्ट परिसर में मीडिया से बात करते हुए सपा विधायक ने कई सवालों के जवाब दिए। एक सवाल के जवाब में आज़म ने विपक्षी नेताओं पर ED की छापामार कार्रवाई के पीछे भाजपा को जिम्मेदार करार दिया। इससे पहले मुरादाबाद में छजलैट बवाल मामले में पेशी पर आरोपी कई सपाई नेता आए थे।

एक आरोपी नेता के स्थगन प्रार्थना पत्र के कारण गुरुवार को आजम खान और अब्दुल्ला आज़म के बयान दर्ज नहीं हो सके। इस दौरान अमरोहा से महबूब अली, पूर्व MLA मनोज पारस,  नसीमुल हसन, राजेश यादव, डीपी यादव, इकराम कुरेशी कोर्ट मे हाजिर हुए। राजकुमार प्रजापति की तरफ से स्थगन प्रार्थना पत्र पेश किया गया। बचाव पक्ष के वकील की तरफ से कोर्ट में गुहार लगाई गई है कि गवाह को रिकॉल किया जाए।

दिल्ली में घटेंगी शराब की दुकानें.., LG के आदेश के बाद आबकारी विभाग का नया फरमान

सरकारी स्कूल में बच्चों से हाथ दबवाते शिक्षिका का वीडियो वायरल, हुईं निलंबित

जेपी नड्डा 26 अगस्त को वारंगल में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -