1100 मीटर लम्बा तिरंगा लेकर निकले देशभक्त
1100 मीटर लम्बा तिरंगा लेकर निकले देशभक्त
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो।  देश में आजादी का अमृत महोत्सव बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। जिसके चलते देश में चारो और तिरंगा यात्रा निकली जा रही है, वही आज ग्वालिर के 1100 मीटर तिरंगा यात्रा निकल कर देश भक्ति का जश्न मनाया गया इसके साथ ही कई स्कूली बच्चे भी शामिल हुए वही तिरंगा  यात्रा में मुख्य रूप से एसएसपी अमित सांघी  मौजूद रहे। 

हर घर का तिरंगा अभियान के प्रति लोगों को जागरूक करने ग्वालियर शहर के एक निजी स्कूल के बच्चों ने विशाल तिंरगा यात्रा निकाली गई। इस दौरान 1100 मीटर लम्बा तिरंगा बनाया गया। इस तिरंगा यात्रा का शुभारंभ एडीजी (ADG) डी श्रीनिवास वर्मा ने किया। यात्रा शहर के ह्रदय स्थल महाराज बाड़ा से शुरू होकर सराफा, गस्त का ताजिया, राम मंदिर, छप्पर बाला पुल, शिंदे की छावनी, दीनदयाल मॉल के सामने से होते हुए फूलबाग मैदान पर समाप्त हुई।

समापन कार्यक्रम में ग्वालियर कलेक्टर, एसएसपी अमित सांघी सहित अन्य गणमान्य नागरिक मौजूद रहे। कार्यक्रम को लेकर एसएसपी (SSP) अमित सांघी का कहना है कि हम सब भारतवासियों के लिए बड़े ही गर्व का विषय है कि हम आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं| ऐसे में हर घर तिरंगा अभियान को गति मिले। लोग अपने देश के राष्ट्रीय ध्वज और देश के सम्मान में और ज्यादा मजबूती लाएं। इसको लेकर लगातार लोगों को जागरूक किया जा रहा है। इसी कड़ी में शैक्षणिक संस्थान का यह कार्यक्रम लोगों के लिए प्रेरणा बना है। गौरतलब है कि स्कूली बच्चों की यह तिरंगा यात्रा जहां जहां से होकर निकली वहां वहां तालियों और पुष्प वर्षा के साथ स्वागत किया गया।

'जब भी संबंध बनाता रिकॉर्ड कर लेता है', पत्नी ने खोला पति का घिनौना राज

पति संग टाइट ड्रेस में नजर आईं आलिया, दिखा बेबी बंप

हाथ में कलावा बंधवाते या उतारते समय भूलकर भी न करें ये गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -