पति संग टाइट ड्रेस में नजर आईं आलिया, दिखा बेबी बंप
पति संग टाइट ड्रेस में नजर आईं आलिया, दिखा बेबी बंप
Share:

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म डार्लिंग्स के रिलीज के लिए सुर्ख़ियों में है। डार्लिंग्स की रिलीज के बाद अब आज यानी शनिवार को अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशन के लिए आलिया अपने पति रणबीर संग पहुंचीं। वहीं इस दौरान दोनों का लुक बेहतरीन रहा और दोनों के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी थे। सबसे खास बात यह है कि इस बार आलिया का बेबी बंप भी साथ नजर आ रहा था जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल, अब तक डार्लिंग्स के प्रमोशन के दौरान आलिया ऐसे कपड़े पहन रही थीं कि सभी ढीले थे और उनका बेबी बंप नजर नहीं आ रहा था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

कोई भी ड्रेस हो या सूट सभी को आलिया लूज पहन रही थीं, हालाँकि पति के साथ आलिया ने टाइट ड्रेस पहनी और इसी के चलते उनका बेबी बंप नजर आया। आलिया ने इस दौरान ब्राउन कलर का ड्रेस पहना है और रणबीर ब्लैक शर्ट और ब्लैक ट्राउजर में कूल लग रहे हैं। इस दौरान पहले आलिया ने अकेले फोटोशूट करवाया और उसके बाद उन्होंने रणवीर के साथ फोटोज क्लिक कीं। आप देख सकते हैं फोटोशूट के बाद जब रणबीर, आलिया को लेकर सीढ़ियों से जा रहे थे तब उन्होंने आलिया को पकड़ लिया था।

आपको यह भी वैसे बता दें कि कुछ दिनों पहले ही जब आलिया से पूछा गया था कि ऐसे समय में रणबीर उनकी कितनी केयर करते हैं तो उन्होंने कहा था, अगर आप पूछ रहे हैं कि क्या रणबीर मेरे पैरों की मसाज करते हैं तो ऐसा नहीं है। हालाँकि वह हर वो चीज करते हैं जिससे मुझे स्पेशल फील हो।

'दीदी तेरा देवर दीवाना' गाने में माधुरी ने पहनी थी इतनी महंगी साड़ी कि कीमत सुनकर उड़ेंगे आपके होश

ट्रोलर्स का फिर खौलेगा खून...करण जौहर के कैंप में हुई इन दो स्टारकिड की एंट्री

सेंसर बोर्ड को भा गई विजय और अनन्या की लव स्टोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -