'जब भी संबंध बनाता रिकॉर्ड कर लेता है', पत्नी ने खोला पति का घिनौना राज
'जब भी संबंध बनाता रिकॉर्ड कर लेता है', पत्नी ने खोला पति का घिनौना राज
Share:

चंबल: मध्य प्रदेश के चंबल में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ भिंड जिले की एक युवती को ऑनलाइन प्यार का इजहार करने के बाद शादी करना महंगा पड़ गया। बताया जा रहा है युवक गुजरात से भिंड आया और लड़की से मिला। उसके बाद दोनों ने 2022 में यानी इसी साल शादी कर ली। हालाँकि शादी के बाद युवक ने युवती के गंदे वीडियो बनाना शुरू कर दिए। अब इस मामले में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद युवक संबंध बनाने के दौरान वीडियो में रिकॉर्ड कर फिल्म बनाता है। इस मामले में युवती की शिकायत पर महिला पुलिस थाना ने पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत, चंबल के भिंड में रहने वाली 30 वर्षीय युवती ने पुलिस से शिकायत की है। जी दरअसल युवती ने पुलिस को बताया है कि उसकी ऑनलाइन मुलाकात गुजरात के रहने वाले मितुल डोसी नामक युवक से हुई और उसके बाद गुजरात से युवक उससे मिलने के लिए भिंड आया और उसके बाद इन दोनों ने शादी कर ली। पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि शादी के बाद जब भी वह संबंध बनाता है तो वह वीडियो रिकॉर्ड करता है।

इसी के साथ ही पीड़ित युवती ने यह भी खुलासा किया कि एक दिन उसने अपने पति का लैपटॉप चेक किया तो उसके होश उड़ गए। जी दरअसल कंप्यूटर में एक दर्जन से अधिक लड़कियों की गंदे वीडियो मिले और पीड़ित युवती ने इसका कई बार विरोध किया लेकिन युवक उसे जान से मारने की धमकी देता था और इसके साथ ही उसकी मारपीट करता था। ऐसे में युवती ने अब महिला थाना में शिकायत दर्ज कराई और अब पुलिस जांच में लग गई है।

प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका को लोगों ने दी तालिबानी सजा, चैनल में बांधकर कर दी पिटाई

पेट में तेज दर्द की शिकायत लेकर अस्पताल पहुंचा युवक, डॉक्टर्स ने पेट से निकाला स्टील का ग्लास

'भैंसासुर' बनकर युवक नाद में खाता है भूसा, वीडियो देखने वालों के उड़ गए होश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -