पटनायक ने लोगों, बीजद कार्यकर्ताओं को समर्पित किया ऐतिहासिक पंचायत चुनाव जनादेश
पटनायक ने लोगों, बीजद कार्यकर्ताओं को समर्पित किया ऐतिहासिक पंचायत चुनाव जनादेश
Share:

 


भुवनेश्वर: ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने हाल ही में संपन्न त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में राज्य के ऐतिहासिक जनादेश को राज्य के लोगों और पार्टी सदस्यों को समर्पित किया.

पार्टी सांसदों, विधायकों, जिलाध्यक्षों और पर्यवेक्षकों के साथ एक आभासी सम्मेलन के दौरान, पटनायक ने पार्टी की बड़ी उपलब्धि के लिए ओडिशा के लोगों और पार्टी कार्यकर्ताओं की सराहना की। उन्होंने आगामी नगरपालिका चुनावों के लिए पार्टी के दृष्टिकोण के बारे में भी बताया।

"मैं पंचायत चुनावों में इस अविश्वसनीय और अद्वितीय जीत के लिए ओडिशा के सभी नागरिकों को धन्यवाद देता हूं।" पटनायक ने कहा, "ओडिशा के लोगों ने एक बार फिर हमारे नेतृत्व में अपना विश्वास दिखाया है और ये आशीर्वाद और प्यार हमें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करेगा।"

"अब शहरी चुनाव का समय है, और हम सभी को इस दौरान झूठी अफवाहों और गलत सूचनाओं के खिलाफ सतर्क रहना चाहिए, जैसे कि पंचायत चुनावों के दौरान विपक्ष द्वारा फैलाई गई, जब उन्होंने झूठ बोला और सरकार को बदनाम किया, लेकिन लोगों को ओडिशा ने उन पर ध्यान नहीं दिया।"

पटनायक ने कहा, बीजू जनता दल सकारात्मक राजनीति, परिवर्तनकारी सरकार और आम आदमी के सशक्तिकरण में विश्वास करता है। उन्होंने कहा, "यह केवल सत्ता के बारे में नहीं है, लोकतंत्र में, सच्ची शक्ति उन लोगों से आती है जो आपका समर्थन करते हैं और आप पर भरोसा करते हैं। हमें सरकार की नीतियों/कार्यक्रमों को लोगों तक ले जाना चाहिए और राज्य के विकास के लिए अच्छा काम करना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "विपक्ष के झूठ और नकारात्मक अभियान का हमारे सकारात्मक और ईमानदार प्रयासों से मुकाबला किया जाना चाहिए। मुझे विश्वास है कि पंचायत चुनाव की तरह आप भी शहरी चुनाव में लगन से काम करना जारी रखेंगे।"

उन्होंने कहा, "हम लोगों का विश्वास और आशीर्वाद हासिल कर सकते हैं, और अब विपक्ष को यह दिखाने का समय है कि ओडिशा में झूठ और धोखे से काम नहीं चलेगा और ओडिशा के लोग कभी भी खराब राजनीति को स्वीकार नहीं करेंगे।"

Video: 'ऑपरेशन गंगा' से जुड़ी वायुसेना, 200 भारतीय छात्रों को लेकर लौटा C-17 ग्लोबमास्टर

बड़ी खबर! यूक्रेन में गई एक और भारतीय छात्र की जान, पंजाब का था रहने वाला

शख्स ने जिंदा कर डाली पेपर पर ड्रॉ हुई मछली, VIDEO देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -