पटना ने जीता प्रो-कबड्डी फ़ाइनल मुकाबला
पटना ने जीता प्रो-कबड्डी फ़ाइनल मुकाबला
Share:

शनिवार को हुए प्रो-कबड्डी फ़ाइनल मुकाबले में पटना ने शानदार प्रदर्शन से जीत दर्ज की. गुजरात को हराकर पटना ने तीसरी बार ख़िताब अपने नाम कर कर लिया है. यह मैच जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेला गया था. पटना के रेडर प्रदीप नरवाल ने अपने शानदार प्रदर्शन से टीम को ख़िताब दिलाया. पहले हाफ में तो दोनों टीमों के बीच मुकाबला बराबरी पर था, लेकिन दूसरे हाफ में पटना ने अपनी बढ़त बनाते हुए गुजरात को 55-38 से हराकर ख़िताब पर कब्ज़ा कर लिया. इस मैच में पटना के सुपर खिलाडी प्रदीप नरवर ने 19 अंक लेकर गुजरात को धराशाही कर दिया.

बता दे कि इस मैच में प्रदीप ने 19 अंक लेकर कुल 369 अंक बना लिए है, जो इस प्रो कबड्डी लीग में सबसे ज्यादा है. पटना के पास प्रदीप नरवाल और मोनू गोयट दो बेहतरीन रेडर हैं. पटना ने सीजन-3 और सीजन-4 में लगातार दो बार लीग का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद पटना की यह तीसरी जीत है.

गुजरात टीम प्रो-कबड्डी लीग में एक मजबूत टीम के रूप में उभरकर आई. उसकी रेडिंग कप्तान सुकेश हेगड़े, महेंद्र राजपूत और सचिन तंवर जैसे खिलाड़ियों के दम पर शानदार रही है, साथ ही अबोजार, फाजेल अत्राचेली और परवेश बैंसवाल भी शानदार खिलाडी थे, लेकिन पटना टीम के आगे गुजरात नाकामयाब हुई.

सौरव गांगुली की मुश्किलें बड़ी

प्रो-कबड्डी- पटना पाइरेट्स की शानदार जीत

गुजरात फॉर्च्यून जाएंट्स पहुंची फ़ाइनल में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -