नौकरी के बदले इंस्पेक्टर ने महिला से कहा - 'अकेले आ जाओ...'
नौकरी के बदले इंस्पेक्टर ने महिला से कहा - 'अकेले आ जाओ...'
Share:

आए दिन उत्तरप्रदेश से ऐसी घटनाए सामने आ रहीं हैं जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में जो घटना सामने आई है वह पटना की है जहाँ पुलिस मुख्यालय ने सिपाही की विधवा को नौकरी दिलाने और मेडिकल जांच में पास कराने के बदले संबंध बनाने की मांग की है. जी हैं, आने वाली खबरों के अनुसार यह मामला मुजफ्फरपुर का है जहाँ रेल पुलिस में सार्जेंट मेजर के पद पर तैनात इंस्पेक्टर कामेश्वर दास ने कुछ ऐसा किया है कि जिससे किसी को भी शर्मसार होना पड़े.

खबरों के अनुसार अब इस मामले को गंभीरता से लेते हुए बिहार पुलिस मेंस एसोसिएशन के अध्यक्ष नरेंद्र कुमार धीरज ने बीते शुक्रवार को डीजीपी केएस द्विवेदी और एडीजी पुलिस मुख्यालय एसके सिंघल से मुलाकात कर जांच कराने और कामेश्वर दास के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर दी है और केवल इतना ही नहीं, उन्होंने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है. जानकारी मिली है कि नौकरी लगाने के बदले विधवा पर संबंध बनाने का दबाव देने वाले रेल पुलिस के सार्जेंट मेजर के खिलाफ इस समय कार्यवाई की जा रही है. इन दिनों उनका ऑडियो भी जमकर वायरल हो रहा है.

इस ऑडियो में सिपाही की विधवा को मेडिकल जांच से पहले इंस्पेक्टर अपने सरकारी आवास पर अकेले आने की बात कह रहा है और करीब 20 मिनट के इस ऑडियो में इंस्पेक्टर महिला से पूरी बात गोपनीय रखने को भी कह रहा है. वहीं सोशल मीडिया पर ऑडियो वायरल होने के बाद रेल पुलिस स्टेशन में हड़कंप मचा है और सभी उनको हिरासत में लेने की बात कर रहे हैं. खबरों के अनुसार नौकरी मिलने के बाद महिला एक माह से ट्रेनिंग कर रही है और यह ऑडियो उसकी नौकरी लगने से करीब तीन माह पहले की है जब इंस्पेक्टर ने उसे अपने साथ सोने के लिए कहा था.

नशे में बेकाबू हुई लड़की, पुलिस के सामने उतार दिए कपड़ें

मजाक करते हुए दोस्त के प्राइवेट पार्ट में भर दी हवा और फिर...

पति घर पहुंचा तो पत्नी किसी और के साथ ले रही थी संबंध बनाने के मजे और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -