पति घर पहुंचा तो पत्नी किसी और के साथ ले रही थी संबंध बनाने के मजे और फिर...
पति घर पहुंचा तो पत्नी किसी और के साथ ले रही थी संबंध बनाने के मजे और फिर...
Share:

इन दिनों आ रहीं रेप, अपराध की घटनाओं ने सभी को हैरान कर दिया हैं. ऐसे में आजकल शादीशुदा जिन्दगी को अवैध संबंध कैसे बिगाड़ रहा हैं और बर्बाद कर रहा हैं यह हम सभी जानते हैं हाल ही में जो मामला सामने आया हैं वह कुछ ऐसा ही हैं. इस मामले में एक शादीशुदा महिला की एक युवक से दोस्ती हो गयी और वह हर दिन युवक को अपने घर पर बुलाने लगी लेकिन देखते ही देखते दोनों एक दूजे की तरफ आकर्षित हो गए और दोनों ने एक दिन संबंध बना लिए और यह सिलसिला हर दिन चलने लगा.

इस बारे में किसी को पता भी नहीं चला लेकिन एक दिन उसका पति काम से जल्दी घर लौट आया और उस दौरान उसे अपने कमरे से चिल्लाने की आवाज आई और उसने जाकर देखा तो उसकी पत्नी किसी और के साथ संबंध बनाने के मजे ले रही थी. आइए जानते हैं इसके बाद क्या हुआ. खबरों के अनुसार यह मामला केरल के कोल्लम का हैं जहाँ एक महिला जो टीचर भी थी, उसकी शादी एश्ले नाम के आदमी से हुई थी वहीं दोनों के बीच काफी तनाव चलता रहता था और इस दौरान महिला की दोस्ती एक युवक से हो गयी. उसके बाद महिला उस युवक को जिसका नाम स्वामी था, अक्सर अपने घर पर बुलाती थी जब उसका पति काम पर चला जाता था. उसके बाद घर पर दोनों बातें भी करते थे और धीरे-धीरे दोनों के बीच संबंध भी बन गए और फिर यह चलता रहा.

एक दिन उसका पति ऐश्ले काम से जल्दी आ गया और हड़बड़ी में दोनों अपने कपड़े ठीक करना भूल गये और पति पूरा मामला समझ गया और उसने कहा तुम दोनों अलग हो जाओ और उसने दोनों के परिवारवालों को बुलाकर पत्नी को स्वामी को छोड़ने के लिए कहा, इसके बाद पत्नी ने उसकी बात मान ली लेकिन स्वामी नहीं माना और पुलिस के पास गया और इस बात से गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को नारियल काटने वाली हंसिया से मार डाला, इस बारे में उसने पुलिस को खुद जानकारी दी और अब महिला का पति जेल में हैं.

ससुर बना रहा था बेटे की पत्नी से संबंध, बेटे ने कहा- 'पापा करते रहो, मुझे...'

नाबालिग के साथ संबंध बनाने में नहीं होता था दर्द लेकिन एक दिन...

भांजी का रेप कर फरार हुआ मामा, पकड़ने वाले को 20000 रुपये का इनाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -