बिहार के दिग्गज LJP नेता R.पासवान को पड़ा दिल का दौरा, जानिए कैसी है स्थिति

बिहार के दिग्गज LJP नेता R.पासवान को पड़ा दिल का दौरा, जानिए कैसी है स्थिति

दिग्गज नेता और लोक जनशक्ति पार्टी से केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के भाई सांसद रामचंद्र पासवान को दिल का दौरा पड़ा है. इसके बाद आनन-फानन में उन्हें दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल वे वेंटिलेटर पर रखे गए हैं. बताया जा रहा है कि एंजियोप्लास्टी के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें तत्काल वेंटिलेटर पर रखा गया है. डॉक्टरों की टीम उनपर निगरानी रखे हुए है. हाल ही में सामने आई जानकारी के अनुसार  उनकी हालत नाजुक बतायी जा रही है.

पति को मारने की धमकी देकर दो दरोगाओं ने महिला से किया दुष्कर्म

उनकी स्थिति को जानने के लिए केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान अस्पताल पहुंचे और उनके स्वास्थ्य के बारे में डॉक्टरों से बात की. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने भी अस्तपाल पहुंचकर रामचंद्र पासवान का हाल जाना. देर रात स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने भी अस्पताल पहुंचकर रांमचंद्र पासवान का हालचाल जाना और डॉक्टरों से उनके स्वास्थ्य को लेकर बातचीत की. 

बिजनौर मदरसे में पुलिस ने मारा छापा, हथियारों सहित 6 गिरफ्तार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार की देर रात रामचंद्र पासवान को सीने में दर्द की शिकायत हुई. इसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी. देर रात उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां फिलहाल डॉक्टर उनकी निगरानी कर रहे हैं. डॉक्टरों के अनुसार फिलहाल उनकी हालत स्थिर है. 

सोनाक्षी सिन्हा के घर पुलिस ने दी दस्तक, लाखों की धोखधड़ी का है मामला ?

इंजीनियर के पदों पर जॉब ओपनिंग, सैलरी 27000 रु

कंगना की बहन पायल बोलीं 'अब हिंदुस्तान में रहने से डर लगता है', जानिए माजरा ?