सोनाक्षी सिन्हा के घर पुलिस ने दी दस्तक, लाखों की धोखधड़ी का है मामला ?
सोनाक्षी सिन्हा के घर पुलिस ने दी दस्तक, लाखों की धोखधड़ी का है मामला ?
Share:

सोनाक्षी सिन्हा अनचाहे कारणों से सुर्खियों में बने हुई हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनाक्षी को 13 सितंबर 2018 को एक स्टेज शो में परफॉर्म करना था और इसे लेकर सोनाक्षी पर आरोप है कि उन्हें 24 लाख रूपए भी इसके लिए मिलें थे, हालांकि सोनाक्षी इस इवेंट में नहीं पहुंची थीं और फिर इसके बाद उन पर चीटिंग की एफआईआर उत्तरप्रदेश में दर्ज कराई थी.

मुरादाबाद पुलिस इस केस के सिलसिले में सोनाक्षी का बयान लेने के लिए हाल ही में मुंबई पहुंची है. बता दें कि सोनाक्षी जुहू एरिया में रहती हैं और इसलिए मोरादाबाद की टीम ने इस मामले में जुहू पुलिस स्टेशन की मदद लेने का फैसला भी किया है. जब पुलिसवाले सोनाक्षी के घर पहुंचे तो वे घर पर मौजूद नहीं थी इसलिए पुलिस वाले वापस लौट गए. मोरादाबाद पुलिस की टीम अब भी मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के बयान के इंतजार में बने हुई है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये टीम एक बार फिर सोनाक्षी से मिलने के लिए जाएगी.

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो सोनाक्षी सिन्हा अप्रैल माह में रिलीज फिल्म कलंक में नजर आई थी और इस फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारे भी थे. इसके अलावा सोनाक्षी अपनी फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर खूब चर्चा में है. सोनाक्षी का इस फिल्म में काफी अलग किरदार रहने वाला है और वे इस फिल्म में सेक्स क्लीनिक चलाती हुई देखी जाएगी. 

 

शादी करने जा रही श्रद्धा, पिता शक्ति कपूर बोले- मुझे बुलाना मत भूलना

हिंदी सिनेमा के 'प्राण' थे ये एक्टर, ऐसी एक्टिंग से कमाया था नाम

39 साल पहले बॉलीवुड डेब्यू कर चुके हैं 45 के ऋतिक, इन फिल्मों में मचाया धमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -