पति को मारने की धमकी देकर दो दरोगाओं ने महिला से किया दुष्कर्म

Jul 11 2019 12:00 PM
पति को मारने की धमकी देकर दो दरोगाओं ने महिला से किया दुष्कर्म

आम जनता को पुलिस से ये उम्मीद होती है की वे उनकी हर हालात में मदद के लिए, उनकी रक्षा के लिए है. पर तब क्या हो जब  रक्षक ही भक्षक बन जाये. जी हाँ, एक ऐसा ही मामला अवागढ़ से सामने आया है जंहा पति को मुठभेड़ में मारने की धमकी देकर उत्तर प्रदेश पुलिस के दो दरोगा एक महिला के साथ बलात्कार करते रहे। । गर्भवती होने पर मामला खुला तो पीड़िता पति के साथ एसएसपी के पास पहुंची और शिकायत की। मामले की जांच सीओ जलेसर को सौंपी गई है। 

पुलिस लाइन में सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजय कुमार के पास पहुंची पीड़िता ने बताया कि यूपी पुलिस के दरोगा योगेश तिवारी और प्रेम कुमार गौतम द्वारा धमकी दी गई, कि उसके पति को मुठभेड़ में मार देंगे। पीड़िता गर्भवती हुई तो उसके पति को पता चला। इस पर दोनों दरोगा ने उसे और उसकी पत्नी को एटा बुलाया और जबरन खाली स्टांप पेपर पर हस्ताक्षर करा लिए।  इतना ही नहीं दूसरे दरोगा प्रेम कुमार गौतम ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया और शारीरिक संबंध न बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

पीड़ित ने एएसपी संजय कुमार से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। मामले की जांच सीओ जलेसर को सौंप दी गई है। इसकी जांच सीओ जलेसर को सौंप दी गई है। जांच रिपोर्ट आने पर संबंधित दरोगाओं पर कार्रवाई की जाएगी।

गाजियाबाद में 'सुसाइड' कर चुकी महिला बेंगलुरु में मिली जिन्दा

अवैध संबंधों का विरोध करती थी बेटी, कलयुगी मां ने ने प्रेमी से लुटवाई आबरू

खड़ी बस से आ रही थी आवाज, अंदर का नजारा देख उड़ गए लोगो के होश