पटना ASP ने मसाज वीडियो ने मचाया बवाल, हैरान कर देने वाला है मामला
पटना ASP ने मसाज वीडियो ने मचाया बवाल, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

पटना: सोशल मीडिया पर पटना ASP मनीष कुमार का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सिपाहियों से मसाज करवाते दिखाई दे रहे हैं। मनीष कुमार पटना में फुलवारीशरीफ ASP के पद पर तैनात हैं। इस वीडियो में ASP को मसाज देते नजर आ रहे सिपाहियों ने पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों को खत लिखकर बीते वर्ष 27 अगस्त को हुई घटना से अवगत कराया है।

SSP को दी गई शिकायत में पीड़ित सिपाहियों ने लिखा, बीते वर्ष 28 अगस्त को फुलवारीशरीफ इलाके में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए 4 महिला सिपाही सहित 10 कांस्टेबल्स को पुलिस लाइन से फुलवारीशरीफ ASP को रिपोर्ट करने के लिए कहा गया था। लेकिन सभी पुरुष सिपाहियों से ASP के आवास पर उनके पैर दबाने और शरीर पर तेल मालिश करने का काम लिया गया। कुछ सिपाहियों से उनके कपड़े धुलवाने का काम लिया गया। शिकायती पत्र में सिपाहियों ने बोला है कि ASP के आदेश का पालन नहीं करने पर उनके साथ मारपीट भी की गई तथा निलंबन की धमकी दी गई।

SSP को लिखी चिट्ठी पत्र में सिपाहियों ने लिखा, "इस तरह के अमानवीय काम से हम लोग बहुत तंग हो चुके हैं तथा हम लोग में से एक-दो पुलिसकर्मी डिप्रेशन के भी शिकार हो चुके हैं। जब कभी भी ASP अपने आवास पर बुलाते हैं तो हम लोग उनके अमानवीय काम को याद कर बहुत डर जाते हैं तथा यह सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि शायद हम लोगों ने सिपाही के पद पर नियुक्त होकर कोई बड़ा अपराध कर दिया है। सिपाहियों से मालिश एवं शरीर पर तेल लगाने की पूरी घटना पर फुलवारीशरीफ से भाकपा(माले) MLA गोपाल रविदास ने प्रतिक्रिया दी है। MLA ने कहा, मामले की तहकीकात की जा रही है, जहां इस पुलिस अफसर को कांस्टेबलों से मालिश करवाते हुए देखा जा रहा है। जब वह गया में तैनात था, तो उसने मालिश से मना करने पर होमगार्ड जवानों की पिटाई की थी और यह मामला अभी भी चल रहा है।

आज राजस्थान को 18000 करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, करेंगे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन

'मोदी के सामने सिर्फ राहुल हैं, पुरा देश मान चुका है यह बात..', सीएम गहलोत का बड़ा बयान

'संसद के अंदर और बाहर, दोनों जगह बोलने की आज़ादी नहीं..', मोदी सरकार पर जमकर बरसे खड़गे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -