उपचार के लिए गुहार लगाता रहा मरीज, कैमरे में कैद हुआ डॉक्टर का अमानवीय चेहरा
उपचार के लिए गुहार लगाता रहा मरीज, कैमरे में कैद हुआ डॉक्टर का अमानवीय चेहरा
Share:

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच (SKMCH) चिकित्सालय का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें मरीज उपचार के लिए गुहार लगा रहा है। मगर, महिला डॉक्टर इस बात को सुन ही नहीं रही हैं। फिलहाल, चिकित्सालय प्रशासन कार्रवाई करने की बात कह रहा है।

प्राप्त खबर के अनुसार, चिकित्सालय में महिला डॉक्टर मच्छरदानी लगा कर आराम कर रही थी। इस के चलते मरीज उपचार के लिए आवाज लगा रहा था। तभी मरिज के उपस्थित घरवालों ने इसका वीडियो बना लिया तथा सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो में दिख रहा है कि महिला डॉक्टर बेड पर बैठकर फोन देख रही है। साथ ही मरीज के घरवाले हंगामा करते हुए वीडियो बना रहे हैं। वहीं, मामले में श्री कृष्ण मेडिकल कालेज एवं चिकित्सालय के अधीक्षक डॉ। बीएस झा ने वायरल वीडियो की जांच कराने और डॉक्टर पर कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं।  

बिहार में नीतीश सरकार की लाख प्रयासों के पश्चात् भी तस्कर शराब तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मोतिहारी का है जहां शराब की बड़ी खेप पकड़ी गई है। मोतिहारी उत्पाद विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ट्रक से भारी मात्रा में विदेशी शराब को जब्त किया है। साथ ही एक तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़ी गई शराब का अनुमानित दाम लगभग पचास लाख रुपए है। मामले में उत्पाद अधीक्षक अमृतेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर देर रात्रि उत्पाद विभाग की टीम ने कोटवा थाना इलाके के बेलवा चौक के पास एक ट्रक को पकड़ा जिसमें विदेशी शराब लदी हुई थी। अफसर के अनुसार, ये ट्रक पंजाब से शराब लोड कर मोतिहारी के रास्ते मुजफ्फरपुर जा रही थी।

सिगरेट उधार नहीं दी तो कर डाली दुकानदार की हत्या, हैरान कर देने वाला है मामला

कार्लसन ने अपने नाम किया चौंथा विश्व रैपिड का खिताब

सविता श्री भास्कर नें रच डाला इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -