पाटीदारों ने दी शाह को चेतावनी
पाटीदारों ने दी शाह को चेतावनी
Share:

अहमदाबाद: एक बार फिर गुजरात में पाटीदार आरक्षण की मांग उठने लगी है। यही नहीं भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को इस मामले में पाटीदारों द्वारा चेतावनी दी गई है। जिसमें कहा गया है कि बिहार विधानसभा चुनाव के बाद अमित शाह को पाटीदार आंदोलन को दबाने की जिम्मेदारी दी जा सकती है, लेकिन यदि शाह ने इस आंदोलन को दबाया तो यह ठीक नहीं होगा। इस आशय को लेकर एक मैसेज अमित शाह के नाम भेजा गया है। जिसमें धमकी दी गई है। कहा गया है कि बनिया बिहार का चुनाव समाप्त कर गुजरात आएगा और उसकी मंशा पाटीदार का आंदोलन बंद करना है। 

उल्लेखनीय है कि यहां बनिया शब्द का उल्लेख अमित शाह के लिए किया गया है। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को स्पष्टतौर पर यह भी कहा गया है कि सब में तेरी चलती होगी लेकिन पाटीदार आंदोलन में टांग मत अड़ाना। बिना आरक्षण आंदोलन नहीं रूकेगा और किसी तरह की राजनीति हावी नहीं होने दी जाएगी। समूह सदस्य जगदीश पारीख के मोबाईल से इस तरह का मैसेज दिया गया है।

जिसमें यह भी कहा गया है कि यदि आंदोलन को बंद करने का प्रयास किया गया तो एक माह में कफ्र्यू लगाना पड़ेगा। अमित शाह को लेकर यह कहा गया है कि अमित शाह न तो राज्य के सीएम हैं और न ही पीएम हैं। जिसके कारण वे इस आंदोलन को लेकर कोई प्रयास न करें। वे अहमदाबाद के नारायणपुरा से विधायक हैं मगर उनके लिए यह बेहतर है कि वे अपने विधानसभा क्षेत्र से जुड़ी परेशानियों पर ही ध्यान दें। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -