पटियाला हिंसा VIDEO: बड़ा खुलासा, पहले से हो चुकी थी हिंसा की तैयारी
पटियाला हिंसा VIDEO: बड़ा खुलासा, पहले से हो चुकी थी हिंसा की तैयारी
Share:

पटियाला: पंजाब के पटियाला (Patiala violence) में भड़की हिंसा को लेकर हाल ही में एक चौकाने वाला और बड़ा खुलासा हुआ है। जी दरअसल खलिस्तानियों ने पटियाला में हिंसा की तैयारी पहले से कर रखी थी। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है और इसे हिंसा के मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना (Barjinder Singh Parwana) का बताया जा रहा है। यह वीडियो 22 अप्रैल का है और इससे चौकाने वाला खुलासा हुआ है। वीडियो में परवाना खुलेआम हिंसा की धमकी देता दिख रहा है और इसके साथ ही खालिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहा था। आप सभी देख सकते हैं बरजिंदर सिंह परवाना का हिंसा के बाद मुंह छुपा कर भागने का वीडियो भी सामने आया है।

आप सभी को याद हो तो किसान आंदोलन में बरजिंदर शामिल था। बीते 29 अप्रैल को पटियाला में खालिस्तान विरोधी रैली के दौरान हुई हिंसा में मुख्य आरोपी बरजिंदर सिंह परवाना का एक अहम वीडियो सामने आया है। आपको जानकारी दे दें कि बरजिंदर पर आरोप है कि उसने हिंसा के समय सिख पक्ष के लोगों को को भड़का कर मंदिर की ओर भेजा था। जी हाँ और बरजिंदर सिंह परवाना वीडियो में पटियाला SSP ऑफिस के बाहर खलिस्तान विरोधी रैली होने पर हिंसा की धमकी देता दिखाई दे रहा है। आप देख सकते हैं वीडियो में बरजिंदर कह रहा है कि 'अगर 29 को खालिस्तान विरोधी रैली हुई तो ठीक नही होगा। हम घर वालों को बता कर आएंगे की अगर वापस आ गए तो उनके कर्म नहीं आये तो उनके कर्म।'

इसी के साथ वीडियो में बरजिंदर यह भी कह रहा है कि 'SSP पटियाला द्वारा खालिस्तान विरोधी रैली को इजाजत ना देने के फैसले से वो संतुष्ट है, लेकिन 29 को तैयारी पूरी रखी जाएगी।' केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा आरोपी बरजिंदर का 29 अप्रैल को हिंसा के दिन का भी एक वीडियो सामने आया है, जिसमें बरजिंदर मोटरसाइकिल पर बीच मे मुंह छुपाये बैठा है और भाग रहा है। उसके साथ मे 2 अन्य साथी भी हैं।

VIDEO SOURCE:  Zee News

पटियाला हिंसा मामले में शिवसेना नेता हरीश सिंगला गिरफ्तार, खालिस्तानी का किया था विरोध

RJD नेता की बुआ का सरेआम हुआ क़त्ल, जरा सी बात पर हुआ था विवाद

'जहरीली शराब नहीं कटहल की सब्जी-चावल खाने से मरे है लोग', पटना में हुई मौतों पर पुलिस ने दिया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -