पटियाला हिंसा मामले में शिवसेना नेता हरीश सिंगला गिरफ्तार, खालिस्तानी का किया था विरोध
पटियाला हिंसा मामले में शिवसेना नेता हरीश सिंगला गिरफ्तार, खालिस्तानी का किया था विरोध
Share:

अमृतसर: पंजाब के पटियाला में हुई हिंसा के बाद हालात के मद्देनज़र शनिवार (30 अप्रैल 2022) की सुबह तक के लिए राज्य  में कर्फ्यू लागू कर दिया गया था। वहीं, इस मामले में भगवंत माऩ सरकार से कार्रवाई का निर्देश मिलने के बाद पुलिस ने शिवसेना (बाल ठाकरे) के नेता हरीश सिंगला को अरेस्ट कर लिया है। वहीं, राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने भी मामले का संज्ञान लिया है।

पटियाला के श्री काली देवी मंदिर के पास दो समूहों के बीच हुई हिंसक झड़प के सीएम भगवंत मान ने घटना के जाँच के निर्देश दिए हैं। वहीं, इस मामले में उन्होंने मुख्य सचिव अनिरुद्ध तिवारी, DGP वीके भावरा व अन्य सीनियर अधिकारियों के साथ हाई लेवल मीटिंग की थी। वहीं, इस मामले का अल्पसंख्यक आयोग ने भी संज्ञान लिया है। इस संबंध में राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग ने पंजाब के मुख्य सचिव को खत लिखा है। आयोग की संयुक्त सचिव ए. धनलक्ष्मी ने पत्र में कहा है कि पंजाब की AAP सरकार इस संबंध में 7 दिनों के अंदर विस्तृत रिपोर्ट आयोग के पास जमा करें।

पटियाला हिंसा मामले में शिवसेना (बाल ठाकरे) ने अपने नेता हरीश सिंगला को पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त बताते हुए उन्हें पार्टी से बर्खास्त कर दिया है। पंजाब में शिवसेना अध्यक्ष योगराज शर्मा की ओर से जारी किए गए प्रेस नोट में इस संबंध में बताया है और उनके कार्यों से पार्टी ने दूरी बना ली है।

पंजाब में शिवसेना कार्यकर्ता और खालिस्तान समर्थकों के बीच खुनी झड़प, खुलेआम लहराई गई तलवारें, हुआ पथराव

कोयला पूर्ति के लिए रद्द की गई 600 से अधिक ट्रेने

सपा विधायक आशुतोष मौर्य की गुंडई, समर्थकों सहित बिजलीघर में घुसकर कर्मचारियों को पीटा
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -