कबूतरबाज़ी के मामले में दलेर मेहँदी गिरफ्तार, कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा
कबूतरबाज़ी के मामले में दलेर मेहँदी गिरफ्तार, कोर्ट ने सुनाई 2 साल की सजा
Share:

अमृतसर: पंजाब के जाने माने सिंगर दलेर मेहंदी को 2018 के कबूतर बाजी मामले में सजा हुई है, कोर्ट ने दलेर मेहंदी को फ़ौरन हिरासत में लेने का आदेश दिया था, जिसके तुरंत बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। बता दें कि सिंगर दिलेर मेहंदी को 15 वर्ष पुराने मानव तस्करी केस में दो साल जेल की सजा सुनाई गई थी। जिसकी आज पटियाला कोर्ट में सुनवाई हुई, बताया जा रहा है कि पटियाला कोर्ट ने दलेर मेहंदी की 2 साल की सजा को बरकरार रखा है।

उल्लेखनीय है कि मामले में सुनवाई के दौरान अदालत ने दलेर मेहंदी को दोषी करार दिया और इसके कुछ देर बाद ही उन्हें सजा सुना दी। यह 2003 कबूतरबाजी का मामला है और केस का फैसला अब 19 साल बाद जाकर हुआ है। सदर पटियाला थाने में FIR क्रमांक 498 दिनांक 27/08/03 यू/एस 406,420,120बी,465,468,471 IPC और भारतीय पासपोर्ट अधिनियम में, एचएस ग्रेवाल की कोर्ट ने अपील के खिलाफ आरोपी गायक दलेर मेहंदी को 2 साल जेल की सजा सुनाई है।

बता दें कि दलेर मेहंदी को 16.03.18 को JMIC पटियाला द्वारा दो वर्ष की सजा दी गई थी। अब मेहंदी को पटियाला जेल भेजा जा रहा है। पटियाला पुलिस पहले ही दलेर मेहंदी को अपनी हिरासत में ले चुकी है।

विदेशी मुद्रा-डॉलर में हो रही बढ़ोतरी, जापान की मुद्रा निचले स्तर पर

जहांगीरपुरी हिंसा: दिल्ली पुलिस ने 37 आरोपियों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

जिसने 'बलात्कार' किया, उसे 7.5 लाख रुपए देगी सरकार, सुप्रीम कोर्ट का आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -