इस विधि से महिलाएं पति को रख सकती है अपने वश में, बढ़ जाएगा प्यार

Jan 07 2019 06:30 PM
इस विधि से महिलाएं पति को रख सकती है अपने वश में, बढ़ जाएगा प्यार

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि आजकल के रिश्ते बहुत कमजोर होते जा रहे हैं और पति पत्नी का रिश्ता भी आजकल जरा जरा सी बात पर टूट जाता है. ऐसे में अगर आप अपने पति के साथ अपने रिश्ते को बहुत सरल और सुखमय रखना चाहती हैं तो यह उपाय अपना सकती हैं. जी हाँ, आज हम महिलाओं को वह उपाय बताने जा रहे हैं जिससे वह अपने पति को अपने वश में रख सकती हैं. आइए जानते हैं वह उपाय. उपाय - इस उपाय को करने के लिए गुरुवार का दिन चुने और गुरुवार के दिन सुबह उठकर नित्य क्रिया कर स्नान कर ले. नहाने के बाद एक कुमकुम की डिब्बी ले और उसे माता रानी की प्रतिमा के सामने रख दे.

इसके बाद माता रानी के सामने घी के दो दीपक प्रज्वलित करे और दीपक प्रज्वलित करने के बाद एक दीपक को कुमकुम की डिब्बी के पास रख दे और दूसरे दीपक से माता रानी की आरती कर लें. इसके बाद जब आरती समाप्त हो जाए तब पहली आरती माँ दुर्गा को दें और दूसरी कुमकुम की डिब्बी को और तीसरी खुद को दे दें. अब अगर आरती करते समय आपके पतिदेव वहां मौजूद हैं तो उन्हें भी ये आरती दे दे, ऐसा करने से आपको लाभ मिलेगा.

वहीं गुरुवार के दिन माथे पर सिन्दूर लगाए तो इसी कुमकुम की डिब्बी से लगाए, लेकिन एक बात का ध्यान दें कि ये कुमकुम आपको अपने हाथ से नहीं लगाना हैं बल्कि अपने पति के हाथ से लगवाना हैं. कहा जाता है ऐसा करने से आपका पति आपके वश में हो जाएगा और आपको पति का बहुत सारा प्यार मिलेगा.

इस दिन 'शंख' का पूजन करने से बदल जायेंगे आपके भाग्य

अपने पर्स में रख लें इस रंग का फूल, आएगा इतना पैसा कि संभाले नहीं संभलेगा

लड़कियों के होंठ बताते हैं उनका यह गहरा राज, आप भी जान लीजिए वरना...