अपने पर्स में रख लें इस रंग का फूल, आएगा इतना पैसा कि संभाले नहीं संभलेगा
अपने पर्स में रख लें इस रंग का फूल, आएगा इतना पैसा कि संभाले नहीं संभलेगा
Share:

कहा जाता है भगवान की पूजा में सबसे ख़ास रंग अगर कोई सा होता है तो वह लाल और पीला माना जाता है. जी हाँ, कहते हैं ईश्वर को सुख और प्रसन्न करने के लिए वैसे तो कई रंग जरुरी होते हैं लेकिन ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक सभी देवों को लाल रंग बहुत ही पसंद है और यही वजह हैं,कि पूजा और आराधना में लाल रंग को प्राथमिकता दी जाती हैं, और यह शुभ भी माना जाता हैं. ऐसे में अगर बात करें वास्तु शास्त्र की तो वास्तु और ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक लाल रंग के फूलों से देवों को जल्दी ही प्रसन्न किया जा सकता हैं और अपनी हर मनोकामना पूरी करवाई जा सकती है.

जी हाँ, अब अगर आपकी कोई मनोकामना है और आप उसे जल्द से जल्द पूरी करना चाहते हैं तो आप अपने बटुए में लाल व पीले रंग की परची रख लें या फिर हर दिन कोई लाल या पीले रंग का फूल. जी हाँ, अगर आप ऐसा करते हैं तो कुछ दिनों में आपको फर्क महसूस होने लगेगा और आपकी मनोकामना पूरी होने की ओर अग्रसर होगी. जी हाँ, वहीं अगर आपको लगता हैं,कि आपसे कोई ईष्या करता हैं, और आपके कई सारे दुश्मन हो गए हैं तो आप अपने मकान की दक्षिण दिशा से जल के स्थान को हटा दे और मकान के ऊपर एक लाल रंग की झंडी लगा दे.

इससे आपके दुश्मन कम हो जाएंगे ओर धीरे-धीरे खत्म हो जाएंगे. अब अगर बात करें लाल किताब की तो लाल किताब के अनुसार एक लाल रंग की मोमबत्ती को आग्नेय कोण में तथा एक लाल व पीली मोमबत्ती दक्षिण दिशा में हर दिन जलाने से मां लक्ष्मी की कृपा हो जाती है.

अगर होना चाहते हैं मालामाल तो शाम को घर की छत पर फेंक दें यह चीज़

नए साल पर इन दो राशियों को अमीर बनाने वाले हैं शनिदेव

अगर आपके भी इस अंग पर है तिल तो इस साल होने वाला है बहुत बड़ा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -