पठान को खास बनाने के लिए शाहरुख-दीपिका करेंगे ये काम
पठान को खास बनाने के लिए शाहरुख-दीपिका करेंगे ये काम
Share:

बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को आप सभी जल्द ही दोबारा से पठान फिल्म में देखने वाले हैं। ये दोनों इसके पहले कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस लिस्ट में चेन्नई एक्सप्रेस और ओम शान्ति ओम जैसी फ़िल्में शामिल हैं। अब जल्द ही दोनों पठान में नजर आने वाले हैं। वहीं मिली जानकारी के तहत दोनों अपनी इस फिल्म के एक गाने की शूटिंग के लिए मल्र्लोका जाएंगे। जी हाँ, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा, इसका उद्देश्य 'पठान' को यूनिक बनाना है, जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है।

आप सभी को बता दें कि सिद्धार्थ आनंद (निर्देशक) और यशराज इस महत्वाकांक्षी लक्ष्य को हासिल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 'पठान' की टीम स्पेन के लिए रवाना होने वाली है जहां सभी मल्र्लोका, कैडिज और वेजेर डी ला फ्रोंटेरा जैसे भव्य गंतव्य में शूटिंग करेंगे। सूत्र का कहना है कि टीम 10 से 31 अक्टूबर तक स्पेन में रहेगी। केवल यही नहीं बल्कि सूत्र ने यह भी कहा है कि, 'किसी अन्य बॉलीवुड फिल्म ने इन जगहों पर कभी शूटिंग नहीं की है, इसलिए दर्शक, जो इन महंगी और उत्तम जगहों पर नहीं गए हैं, उन्हें पहली बार देखेंगे।' बताया जा रहा है इस गाने में शाहरुख और दीपिका को पहले कभी न देखे गए अंदाज में पेश किया जाएगा।

इसी के साथ यह भी कहा गया है कियह एक सनसनीखेज शूट होने वाला है। आपको बता दें कि शाहरुख़-दीपिका के अलावा 'पठान' में जॉन अब्राहम भी हैं। वहीं इस फिल्म के बारे में अब तक कुछ अन्य जानकारी सामने नहीं आई है। खबर यह भी है कि पठान साल 2022 के सेकंड हाफ में रिलीज की जाएगी।

22 साल बाद आज रिलीज होगा लता मंगेशकर का ये खास गाना

शहीद भगत सिंह पर बनी बॉलीवुड की इन फिल्मों को देख भर आएंगी आँखे

रिलीज हुआ ‘भूल भुलैया 2’ का टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -