पठान ने तोड़ा ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया
पठान ने तोड़ा ब्रह्मास्त्र का रिकॉर्ड, आलिया भट्ट ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) एवं जॉन अब्राहम (John Abraham) की पठान (Pathaan) को केवल दर्शकों का ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री से जबरदस्त सपोर्ट प्राप्त हो रहा है। फिल्म देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बेहतरीन कमाई कर रही है। पठान ने कई फिल्मों का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ा है, जिस में आलिया भट्ट- रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) भी सम्मिलित है। ऐसे में अब आलिया भट्ट ने पठान पर प्रतिक्रिया दिया है।

दरअसल हाल ही में जी सिने अवॉर्ड्स 2023 की प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलिया भट्ट से पठान पर सवाल पूछा गया, जिस पर उन्होंने बोला, 'बतौर इंडस्ट्री हमें बहुत बहुत खुशी हो रही है कि पठान केवल ब्लॉकबस्टर ही नहीं बल्कि भारतीय फिल्मों की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर हो। मुझे लगता है कि हम सभी को कम से एक बार ताली बजानी चाहिए। हम खुश हैं और उम्मीद करते हैं कि यही होता रहे।'

पठान पर आलिया की प्रतिक्रिया पर एक रिपोर्टर ने पूछा कि पठान ने ब्रह्मास्त्र का भी रिकॉर्ड तोड़ा है। इस पर आलिया ने कहा, 'हर फिल्म को हर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ना चाहिए। मैं तो इससे बहुत खुश हूं।' बता दें कि आलिया की आखिरी रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र थी, जिस में पहली बार रणबीर कपूर के साथ दिखाई दी थीं। फिल्म का डायरेक्शन अयान मुखर्जी ने किया था तथा फिल्म 2022 की टॉप कमाई वाली फिल्मों में शुमार थी। गौरतलब है कि गूगल की वर्ष 2022 में सबसे अधिक सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट में ब्रह्मास्त्र पहले नंबर पर थी। 

'कंगना रनौत मेरी बेस्ट फ्रेंड...', कल हुई लड़ाई और आज बदल गए उर्फी के सुर

ब्लैक ड्रेस पहन तेजस्वी प्रकाश ने गिराई बिजलियाँ

तेजस्वी प्रकाश संग करण कुंद्रा ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, देंखे ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -