पतंजलि ने अब लॉन्च किया सोशल मीडिया ऐप, व्हाट्सऐप से मुकाबला
पतंजलि ने अब लॉन्च किया सोशल मीडिया ऐप, व्हाट्सऐप से मुकाबला
Share:

 

अब लगता है कि योगगुरू स्वामी रामदेव सोशल मीडिया और टेलीकॉम कंपनियों को शिर्षासन कराने की तैयारी में हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि मंगलवार को पतंजलि ने बीएसएनएल के साथ मिलकर अपना सिम कार्ड पेश किया है. यही नहीं पतंजलि ने अब अपना मैसेजिंग ऐप किम्भो लॉन्च कर दिया है.

पतंजलि के किम्भो एप को लेकर ऐसी चर्चा है कि कंपनी के इस एप का मुकाबला व्हाट्सऐप जैसी सोशल मीडिया एप से रहेगा. किम्भो को बुधवार से  गूगल प्ले-स्टोर पर उपलब्ध कराया गया है. प्ले-स्टोर पर जाकर आप इस एप को डाउनलोड कर सकते हैं. अभी एप को फ्री में डाउनलोड किया जा सकता है.

किम्भो में यूजर्स अपने फ्रैंड्स के साथ वीडियो, टेक्स्ट मैसेज, फोटो को शेयर कर पाएंगे. एप में यूजर्स को वीडियो कॉलिंग की सुविधा भी उपलब्ध रहेगी. एप के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें व्हाट्सऐप की तरह लोकेशन शेयरिंग भी की जा सकती है. सबसे खास बात ये है कि किम्भो को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें यूजर्स को विज्ञापन नहीं दिखाई देंगे. अब तक इस एप को लेकर स्वामी रामदेव ने सार्वजनिक तौर पर कोई बात नहीं कही है. प्ले-स्टोर पर तो एप के डेवलपर का एड्रेस पतंजलि का ही बताया जा रहा है. मतलब अब पतंजलि सोशल मीडिया सेक्टर में भी धमाल मचाने को तैयार है.    

नोकिया ने लांच किया नोकिया 3.1 स्मार्टफोन

NOKIA ने एक साथ लॉन्च किए 2 बेहतरीन स्मार्टफोन

थ्री डी फुट स्टेप तकनीक से पहचाने जाएंगे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -