इस वीडियो को देख भड़के लोग, जानिए क्या है ऐसा?
इस वीडियो को देख भड़के लोग, जानिए क्या है ऐसा?
Share:

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे एक दुकानदार ने अपने दुकान पर दोनों को ही मिलाकर अपना नया डिश तैयार किया है। इस वियर्ड फूड कॉम्बिनेशन (Weird Food Combination) को अब पेस्ट्री पकौड़ा (Pastry Pakora) बोला जा रहा है। ऐसी क्रिएटिविटी को देखकर बहुत ही हैरान हैं। 

वही जब आप पेस्ट्री को पकौड़े में बदल सकते हैं तो उसमें आलू भरने की आवश्यकता क्या है? इंस्टाग्राम पर साझा किए गए वीडियो को देखने के बाद शायद ही किसी के मुंह में पानी आए, क्योंकि यह कॉम्बिनेशन बेहद ही अजीब है। आप वीडियो में दुकानदार को पेस्ट्री को बेसन के घोल में डालते हुए देख सकते हैं। उसने बेसन के घोल में पेस्ट्री को लपेटा तथा फिर उसे उठाकर गर्म कढ़ाई में डाल दिया। पेस्ट्री फिर कुरकुरे पकौड़े में बदल जाता है। भारतीय स्ट्रीट फूड के मसालेदार डिश को नए तरीके से तैयार किए जाने के पश्चात् कई लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी।

इंस्टाग्राम पर chatore_broothers नाम के शख्स ने इस वीडियो को पोस्ट किया। वीडियो के कैप्शन में लिखा, "क्षमा करें दोस्तों।" इस वीडियो पर कई सारे व्यक्तियों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी। कहने की आवश्यकता नहीं है, यह कॉन्सेप्ट पूरी तरह से बेकार गया। ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

92वे वर्ष की आयु में ये शख्स रचाने जा रहा है 5वीं शादी

बेटे के दोस्त के प्यार में पागल हुई 42 वर्षीय महिला, रचा ली शादी

यहाँ निकली एलियंस को ढूढ़ने वाली नौकरी, ये लोग कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -