यहाँ निकली एलियंस को ढूढ़ने वाली नौकरी, ये लोग कर सकते है आवेदन
यहाँ निकली एलियंस को ढूढ़ने वाली नौकरी, ये लोग कर सकते है आवेदन
Share:

आपने कई प्रकार की नौकरियों के बारे में सुना होगा, लेकिन क्या कभी एलियंस को तलाशने वाली नौकरी के बारे में सुना है? यूरोपियन स्पेस एजेंसी को ऐसे ही लोगों की आवश्यकता है, जो एलियंस को तलाश निकालें। स्पेस एजेंसी ने नौकरी के लिए एक विज्ञापन निकाला है और लोगों से आवेदन करने को बोला है।

आवश्यक योग्यता:-
प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, विज्ञापन में लिखा है कि यूरोपियन स्पेस एजेंसी इस वर्ष 200 से भी ज्यादा ऐसे लोगों को रिक्रूट करेगा, जो स्पेस एक्सप्लोरेशन का हिस्सा होंगे एवं एलियंस को तलाशने का काम करेंगे। हालांकि ये नौकरी हर किसी के लिए नहीं है। इसके लिए कुछ शर्तें रखी गई हैं, जिसके अनुसार उम्मीदवारों का तेज-तर्रार होना सबसे ज्यादा आवश्यक है। इसके अतिरिक्त उम्मीदवार के पास मास्टर लेवल की डिग्री का होना भी जरूरी है। 

इन टेस्ट से गुजरना भी है जरूरी:-
रिपोर्ट्स के अनुसार, इस नौकरी के लिए स्पेस एजेंसी को अब तक 23 हजार से भी ज्यादा आवेदन प्राप्त हो चुके हैं। हालांकि उसमें से केवल 200 व्यक्तियों का ही चुनाव होगा तथा इसके लिए आवेदक को सबसे पहले तो हेल्थ और स्टेमिना से संबंधित कुछ टेस्ट में पास होना होगा, उसके बाद आंखों का टेस्ट होगा एवं फिर मानसिक परीक्षण भी होगा। इन सभी टेस्ट में पास करने वालों को ही ये नौकरी मिलेगी।

शादी के बंधन में बंधा दुनिया का सबसे छोटा बॉडी बिल्डर, अनोखी है प्रेम कहानी

MP के इस परिवार ने पेश की अनोखी मिसाल, बेटी की तेरहवीं पर बांटे 40 हेलमेट

VIDEO! नई नवेली भाभी के साथ रोमांटिक डांस कर रहा था देवर, अचानक आ गया दूल्हा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -