मुंबई आने वाले यात्रियों के लिए अब नहीं जरुरी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट
मुंबई आने वाले यात्रियों के लिए अब नहीं जरुरी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के किसी भी हवाईअड्डे से मुंबई आने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। जी दरअसल अब महाराष्ट्र के किसी भी इलाके से हवाई यात्रा के जरिए मुंबई आने पर आरटी-पीसीआर रिपोर्ट साथ लाना जरूरी नहीं है। बीते सोमवार को एक आदेश जारी किया गया है जिसमे बीएमसी ने इस बात की जानकारी दी है। जी दरअसल बीएमसी ने बीते सोमवार को एक आदेश जारी किया जिसमे कहा गया है कि, ''अब से मुंबई एयरपोर्ट अथॉरिटी और एयरलाइंस यात्रियों को आरटी-पीसीआर टेस्ट कराने के लिए नहीं कह सकते।''

इसके आलावा बीएमसी ने यह भी कहा कि, ''ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू किया जा रहा है।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि आरटी-पीसीआर के जरिए किसी भी शख्स के कोरोना पॉजिटिव होने का पता चलता है। जी दरअसल बीते सोमवार को बीएमसी की तरफ से जारी नए दिशा-निर्देशों के अनुसार, सभी घरेलू यात्री, जो महाराष्ट्र के किसी स्थान से हवाई यात्रा के जरिए मुंबई आ रहे हैं, उन्हें आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना अनिवार्य नहीं है। इसके अलावा दिशा-निर्देशों में यह भी कहा गया कि सभी घरेलू हवाई यात्रियों को मुंबई से महाराष्ट्र के किसी भी कोने में हवाई यात्रा करने पर आरटी-पीसीआर टेस्ट कराना जरूरी नहीं है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के दैनिक मामले कम हो रहे हैं लेकिन फिर भी सरकार ने यहाँ सख्ती बनाई हुई है। बीते मई के महीने में एक आदेश आया था जिसमे कहा गया था कि सभी घरेलू हवाई यात्रियों को मुंबई से हवाई यात्रा के जरिए महाराष्ट्र के किसी दूसरे स्थान पर जाने के लिए आरटी-पीसीआर की निगेटिव रिपोर्ट लाना अनिवार्य था।

फोटोग्राफर और एक्टर एवं लेखक जैसे व्यक्ति के घर से ताल्लुक रखते है थॉमस स्टैनली हॉलैंड

बॉयफ्रेंड को सहारा बताते हुए इरा खान ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व दूध दिवस, क्या है इसका इतिहास और महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -