बॉयफ्रेंड को सहारा बताते हुए इरा खान ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
बॉयफ्रेंड को सहारा बताते हुए इरा खान ने शेयर किया रोमांटिक वीडियो
Share:

आमिर खान की बेटी इरा खान को आज कौन नहीं जानता। इरा खान भले ही बॉलीवुड में ना आईं हो लेकिन उनकी फैन फॉलोविंग किसी बॉलीवुड अदाकारा से कम नहीं है। इरा खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं, और आए दिन अपने फोटोज से लेकर अपने वीडियो तक अपलोड करती हैं। इरा खान अब एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। जी दरअसल उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिकरे के साथ एक बेहद रोमांटिक वीडियो शेयर किया है और इस वीडियो में वह अपने बॉयफ्रेंड को अपना सहारा बताती दिखाई दे रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan।ira)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में इरा खान और उनके बॉयफ्रेंड नुपुर के साथ बिताए लम्हों की तस्वीरें देखने को मिल रही हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि कई मौकों पर संग वैकेशन से लेकर वर्कआउट और पार्टी ये दोनों सबकुछ साथ में इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो में दिख रहा है दोनों कई ईवेंट पर साथ नजर आ नजर आ रहे हैं। वैसे इस वीडियो में नजर आ रही तस्वीरों में दिखाई दे रहा है कि इन दोनों की कैमिस्ट्री काफी अच्छी है और एक-दूसरे के साथ अपना ज्यादातर वक्त बिताते हैं।

अपने और बॉयफ्रेंड के वीडियो को शेयर कर इरा खान ने लिखा है, 'तुम मेरे सहारा हो। #love #dreamboy #hashtags स्टूपिड लगते हैं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं क्यूटी'। आपको बता दें कि इरा खान और नुपर शिकरे का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और खूब पसंद भी किया जा रहा है।

जानिए क्यों मनाया जाता है विश्व दूध दिवस, क्या है इसका इतिहास और महत्व

क्या कह रहे हैं आज आपकी राशि के सितारे, जानिए क्या लाया है आपके लिए जून महीने का पहला दिन

दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शुरू हुआ टीकाकरण केंद्र, 60 हज़ार से अधिक कर्मचारियों को लगेगा टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -