पश्चिम बंगाल में हुईं बीते 4 दिनों में 5 कार्यकर्ताओं की हत्या, कब रुकेगी हिंसा?
पश्चिम बंगाल में हुईं बीते 4 दिनों में 5 कार्यकर्ताओं की हत्या, कब रुकेगी हिंसा?
Share:

हाल ही में पश्चिम बंगाल से एक और चौकाने वाली खबर सामने आई है. यहाँ बीते चार दिनों में तृणमूल कांग्रेस के 3 कार्यकर्ताओं समेत 5 लोगों की हत्या की जा चुकी है. वहीं अक्टूबर से चल रही इन राजनीतिक हत्याओं का दौर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है लगातार इस तरह के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में बीते गुरुवार को भी जॉयनगर में तीन तृणमूल कार्यकर्ताओं को गोलियों से मार दिया गया था वहीं पुरुलिया में बीते शुक्रवार को भी एक टीएमसी कार्यकर्ता और रविवार को हुगली जिले में एक कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी.

अब इस मामले में पुलिस ने बताया कि जॉयनगर में एक पेट्रोल पंप पर यह घटना हुई थी और हमलावर मोटरसाइकिल से आए थे. इसके बाद उन्होंने गाड़ी में बैठे लोगों पर हमला कर दिया और इस दौरान विधायक विश्वनाथ दास की जान बच गई क्योंकि वह घटना से कुछ देर पहले ही पार्टी कार्यालय चले गए थे.

इस मामले में उस समय पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया था वहीं दास ने माकपा के गुंडो का हाथ होने की आशंका जाहिर की थी. बताया जा रहा है कि माकपा नेता सुजान चक्रवर्ती का कहना था कि यह गोलीबारी तृणमूल कांग्रेस की अंदरूनी कलह का परिणाम है. वहीं बीते शुक्रवार को इस मामले की जांच पश्चिम बंगाल सीआईडी ने अपने हाथों में ले ली थी और सीआईडी के एक सीनियर अधिकारी ने कहा था, ''जॉयनगर मामले को हमने अपने हाथों में ले लिया है और हम इस मामले में जांच करेंगे''.

अपने प्राइवेट पार्ट में महिला ने छुपाये थे 3 करोड़ रूपये के ड्रग्स और फिर...

घर पर बहु को अकेले देख ससुर को मिला मौका फिर हुआ वो जो आप सोच भी नहीं सकते

नाबालिग से हुआ प्यार तो गांववालों ने नंगा कर दिया और...

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -