भारत के खिलाफ मुशर्रफ ने फिर उगला जहर
भारत के खिलाफ मुशर्रफ ने फिर उगला जहर
Share:

इस्लामाबाद: भारत के पंजाब में आतंकी वारदात के बाद पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ का एक बयान सामने आया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भारत में पंजाब के पठानकोट पर हुए आतंकवादी वारदात के बाद इसके सबूतों के आधार पर  पाकिस्तान के द्वारा कार्रवाई करने दबाव बनाए जाने पर पाकिस्तानी जनरल मुशर्रफ ने अपने एक बयान में दोहराया है कि हम भारत को  बता देना चाहते है कि पाकिस्तान कोई छोटा-मोटा देश नहीं है.

मुशर्रफ ने कहा कि इसलिए भारत इस आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान पर सबूतों के आधार पर कार्रवाई का दबाव न डाले। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने आगे कहा कि अभी भारत व पाकिस्तान के बीच में जो सचिव स्तर की बातचीत हो रही है, तो उसको होने दें।

अपनी इस बातचीत में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी जमकर कटाक्ष करते हुए कहा है कि हमारे देश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रवैया मुझे दोस्ती का नही दिखाई देता है. इस प्रकार से पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ ने अपनी इस बातचीत में भारत पर जमकर कटाक्ष किये. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -