इस अभिनेता के साथ सरेआम लिपलॉक करती हुई नजर आई थी परवीन बॉबी
इस अभिनेता के साथ सरेआम लिपलॉक करती हुई नजर आई थी परवीन बॉबी
Share:

बॉलीवुड में 80 और 90 के दशक की अभिनेत्रियों में शुमार परवीन बॉबी ने साल 1949 में आज ही के दिन जन्म लिया था. परवीन अपने ज़माने की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार थी. उन्होंने बाकी की अभिनेत्रियों से अलग खुद की नई पहचान बनाई थी. परवीन ने कभी शादी नहीं की थी लेकिन उनका तीन व्यक्तियों के साथ अफेयर रह चुका हैं. ये तीन लोग हैं बॉलीवुड अभिनेता डैनी, कबीर बेदी और डायरेक्टर महेश भट्ट.

डैनी से ब्रेकअप होने के बाद परवीन के रिश्ते कबीर बेदी के साथ जुड़े थे. परवीन और कबीर के बीच काफी ज्यादा करीबियां बढ़ गई थी. एक बार तो परवीन कबीर बेदी के साथ बोरियां-बिस्तर बांधकर विदेश चली गई थी. उस वक्त कबीर इटैलियन टीवी सीरियल में मुख्य किरदार निभा रहे थे. अचानक से बिना किसी को कहे परवीन का इस तरह से गायब हो जाने के बाद फिल्म इंडस्ट्री भी उनसे काफी नाराज़ थी. लेकिन परवीन को किसी की भी परवाह नहीं थी.

परवीन अपने करियर को नुकसान पहुँचाती इससे पहले ही वो वापिस भारत लौट आई थी. परवीन और कबीर की कई ऐसी तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें वो उनके साथ लिपलॉक करते हुए नजर आ रही थी. लेकिन भारत आने के बाद परवीन और कबीर के रिश्तों में दूरियां आ गई और दोनों का ब्रेकअप हो गया. 20 जनवरी 2005 में परवीन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. आज वो भले ही हमारे बीच ना हो लेकिन अपनी फिल्मों के जरिये परवीन आज भी सभी के दिल में बसी हुई हैं.

ये किस किसके बच्चे को दूध पिलाती हुई नजर आई कंगना रनौत

कार नहीं बल्कि हैलीकॉप्टर से काम पर जाता है ये बॉलीवुड एक्टर

B'day Spl : आखिरी वक्त में पागल हो गई थी ये अभिनेत्री, हुई थी दर्दनाक मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -