फिल्म निर्माण सीखने के लिए अमेरिका पहुंची पार्वती थिरुवोथ
फिल्म निर्माण सीखने के लिए अमेरिका पहुंची पार्वती थिरुवोथ
Share:

मलयालम सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री पार्वती थिरुवोथ जल्द ही अपने निर्देशन की शुरुआत करने जा रही हैं।इसके साथ ही  फिल्म पर काम कथित तौर पर इस साल जुलाई तक शुरू होगा और जल्द ही एक आधिकारिक घोषणा की जा सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें की वह अभिनेत्री दो महीने के फिल्म निर्माण पाठ्यक्रम के लिए अमेरिका जा रही है। ऐसा कहा जाता है कि अपने जुनून को आगे बढ़ाने के लिए, अभिनेत्री को तीन फिल्मों में से भी चुना जाता है। 

इसके साथ ही काम के मोर्चे पर, पार्वती ने फिल्म-निर्माता सिद्धार्थ शिव के साथ एक आगामी फिल्म 'वर्थमानम' के लिए सहयोग किया है, जिसे मुख्य रूप से उत्तर भारत में शूट किया गया है। वहीं फिल्म में रोशन मैथ्यू और डैन डेविस जैसे कलाकार भी हैं। इसके साथ ही पार्वती की शिवरंजिनीयम इनुम सिला पेंगलम ’जिसमें वह अभिनय करती हैं, ने फिल्म समारोहों के दौर को पूरा किया है और जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। 

वहीं पार्वती ने हाल ही में वेणु द्वारा निर्देशित एक खंड के रूप में ach रचियम्मा ’की शूटिंग पूरी की, जो एक एंथोलॉजी का हिस्सा है। इसके साथ ही वह जकारिया द्वारा निर्देशित 'हलाल लव स्टोरी' में एक कैमियो भूमिका में भी दिखाई देंगे। वहीं यह अभिनेत्री फरवरी 2017 में एक अभिनेत्री के अपहरण और यौन उत्पीड़न के मद्देनजर गठित एसोसिएशन, सिनेमा कलेक्टिव में महिलाओं के संस्थापक सदस्यों में से एक है।

बिगबॉस से बाहर आते ही मंजू पाथ्रोस ने फैंस को उनसे सीधे बात करने की दी सलाह

बी बी मलयालम के फेम सुजो की गर्लफ्रेंड अलसंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

Coronavirus है या नहींं, अब यह एप करेगा वायरस से अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -