दिल इश्क़ जहर ने ढाया कहर, सामने आया धाँसू ट्रेलर

अवध किंग फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई भोजपुरी फिल्म दिल इश्क जहर का ट्रेलर 22 फ़रवरी को लांच कर दिया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर का दर्शकों को काफी लंबे समय से इंतज़ार था. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर 14 फ़रवरी की शाम को लांच किया जाने वाला था, मगर पुलवामा में 14 फरवरी को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो जाने पर इसे 22 फरवरी को रिलीज किया गया. 

जवानों के शहादत को ध्यान में रखकर ट्रेलर लॉन्चिंग की तारिख आगे बढ़ा दी गई थी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म दिल इश्क़ जहर में अभिनेता गुड्डुराज सिंह सिनेमा के रूपहले परदे पर धमाल मचाने जा रहे हैं और इसमें उनका साथ दे रही हैं अदाकारा नीरज वर्मा. कहा जा रहा है कि फिल्म बहुत ही रोमांस, मारधाड़, मनोरंजन, इमोशनल और फैमिली ड्रामा से भरपूर है, जो कि आपको इसके ट्रेलर में भी देखने को मिलेगा.

ट्रेलर देखकर आप अंदाजा अलगा सकते हैं कि इस फिल्म में दर्शकों के फुल इंटरटेनमेंट का ध्यान रखा है और इस भोजपुरी फिल्म का गीत संगीत भी काफी मधुर एवं कर्णप्रिय लगे इस तरह से सजाया गया है. फिल्म के निर्माता अरविन्द कुमार हैं और इसका निर्देशन निर्देशक गुड्डूराज सिंह ने किया हैं. इसकी कथा और पटकथा गुड्डूराज सिंह व नीरज वर्मा द्वारा लिखी गई है. गुड्डूराज सिंह और नीरज वर्मा के साथ इसमें छाया सिंह, जमाल खान, प्रतिभा मिश्रा, संजय वर्मा, अनूप अरोरा, प्रेम दूबे, श्रध्दा नवल, बबलू मिश्रा, रमजान शाह आदि भी अहम किरदारों में देखें जाएंगे. 

कजल-खेसारी ने मचाया तहलका, खेसारी का 'छपरा में पकड़ाएंगे' होली सॉन्ग जमकर हुआ वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार के साथ हुई सोफे पर जबरदस्ती, वायरल वीडियो ने हर तरफ मचाई सनसनी

VIDEO : आम्रपाली को जबरदस्ती उठाकर ले गए निरहुआ, बिस्तर पर पटका और फिर...

'राजकुमार' का ट्रेलर मचा रहा तबाही, सोशल मीडिया पर ऐसे उड़ा रहा दर्शकों के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -