पूर्व केंद्रीय मंत्री जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने दिया इस्तीफा
पूर्व केंद्रीय मंत्री जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने दिया इस्तीफा
Share:

पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने मंगलवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। चंद्रकांत पाटिल को लिखे अपने पत्र में, उन्होंने कहा कि वह राज्य भाजपा इकाई से और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने सुबह महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को अपना त्याग पत्र भेजा।

गायकवाड़ पाटिल ने कहा, "मैं पार्टी के लिए काम करने को तैयार हूं, लेकिन पार्टी मुझे मौका नहीं दे रही है, इसलिए मैंने यह कदम उठाया।" उन्होंने दावा किया, "मैं अब संसद का सदस्य या विधान सभा का सदस्य नहीं बनना चाहता। मैं पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करना चाहता हूं और मैं एक दशक से ऐसी जिम्मेदारी के लिए कह रहा हूं। लेकिन फिर भी, पार्टी ने मुझे मौका नहीं दिया।” "पार्टी उन लोगों को नहीं चाहती है जिन्होंने राज्य में पार्टी को खड़ा करने के लिए प्रयास किए हैं।"

दिग्गज नेता ने कहा कि उन्होंने पहले केंद्र के साथ-साथ महाराष्ट्र में भी मंत्री के रूप में काम किया। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को पुष्टि की कि राज्य सरकार जल्द ही 'लव जिहाद' के खिलाफ एक विधेयक पेश करेगी। विधेयक को अगले विधानसभा सत्र में लाया जाने की संभावना है।

बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष बोले- भाड़े के सैनिक से युद्ध जीतना चाहती है TMC

CBSE की फीस वृद्धि के खिलाफ दर्ज याचिका पर सुनवाई से सुप्रीम कोर्ट का इंकार

'फर्जी खबर' के खिलाफ अपनी शक्ति का इस्तेमाल करें केंद्र: सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -