बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष बोले- भाड़े के सैनिक से युद्ध जीतना चाहती है TMC
बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष बोले- भाड़े के सैनिक से युद्ध जीतना चाहती है TMC
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी तैयारियों को धार देना शुरू कर दिया है. चुनाव की तैयारियों को देखते हुए मंगलवार को पार्टी के नवनिर्मित कार्यालय हेस्टिंग्स (Hastings) में पार्टी पदाधिकारियों की बैठक आरंभ हुई. बिहार चुनाव के नतीजों से उत्साहित भाजपा की बंगाल चुनाव को लेकर ये पहली मीटिंग है. बैठक में विधानसभा चुनाव 2021 के लिए रणनीति तैयार की जाएगी. इसके साथ ही भाजपा के संगठन को सशक्त करने के लिए कदम उठाए जायेंगे.

बैठक का आगाज़ भाजपा के केंद्रीय नेता और पार्टी महासचिव (संगठन) बीएल संतोष, पार्टी महासचिव और केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, संयुक्त महासचिव (संगठन) शिवप्रकाश, बंगाल के सह प्रभारी अरविंद मेनन और अमित मालवीय द्वारा डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि देने के साथ किया गया.

मीटिंग में बंगाल भाजपा के सांसद, विधायक, जिलाध्यक्ष, पर्यवेक्षक और अन्य पदाधिकारी भाग ले रहे हैं. बैठक के पूर्व बंगाल भाजपा इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने TMC के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘तृणमूल कांग्रेस ने प्रशांत किशोर को भाड़े पर लाई है और भाड़े के सैनिक से युद्ध जीतना चाहती है, जबकि भाजपा के कार्यकर्ता खून-पसीना बहा रहे हैं और चुनाव में परीक्षा देने के लिए तैयार हैं. जीत भाजपा की ही होगी’.

गुपकार के जरिए कांग्रेस पर भड़के अमित शाह, कहा- क्या इस गैंग का समर्थन करते हैं सोनिया-राहुल ?

नितीश कुमार पर भड़के प्रशांत किशोर, कहा- थके हुए सीएम के लिए तैयार रहे बिहार

कोरोना: दिल्ली में फिर लग सकता है लॉकडाउन, सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार से मांगी अनुमति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -