'भ्रष्टाचार के साथियों को बीच रास्ते छोड़ा', CM हेमंत से ED की पूछताछ पर भाजपा ने बोला हमला
'भ्रष्टाचार के साथियों को बीच रास्ते छोड़ा', CM हेमंत से ED की पूछताछ पर भाजपा ने बोला हमला
Share:

रांची: प्रवर्तन निदेशालय के सामने पूछताछ के चलते सीएम हेमंत सोरेन द्वारा साहिबगंज में अवैध खनन में संलिप्तता से मना करने पर भाजपा ने तंज किया है। भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी एवं गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे हेमंत सोरेन पर खनन घोटाले का ठीकरा अपने मददगारों पर फोड़ने का आरोप लगाया है। 

गौरतलब है कि बृहस्पतिवार को पूछताछ के चलते मुख्यमंत्री हेमंत ने कहा कि उनके विधायक प्रतिनिधि साहिबगंज में अवैध खनन में लिप्त हैं, इस बात की खबर उनको नहीं थी। वहीं प्रेम प्रकाश को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं उनको नहीं जानता। उनसे कभी नहीं मिला। भाजपा अब इन्हीं तथ्यों के आधार पर हेमंत सरकार को घेर रही है। सीएम पर निरंतर निशाना साध रही है। 

गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया है। लिखा है कि मूर्ख दोस्त बनाने से बेहतर है, होशियार दुश्मन। उन्होंने लिखा कि झारखंड के सीएम का जिन अफसरों ने सहयोग किया, उनको प्रवर्तन निदेशालय की पूछताछ में बीच रास्ते पटक दिया गया। निशिकांत दुबे ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत ने साहिबगंज में पंकज मिश्रा की चोरी के लिए वहां के उपायुक्त को अपराधी ठहरा दिया। खनन मामले में पूजा सिंघल को जिम्मेदार ठहरा दिया। प्रेम प्रकाश से जुड़े हथियार प्रकरण में डीजीपी नीरज सिन्हा को अपराधी ठहराया। दरअसल, जब प्रवर्तन निदेशालय ने सीएम से प्रेम प्रकाश के हरमू स्थित आवास पर मुख्यमंत्री आवास के लिए आवंटित कांस्टेबल की ड्यूटी के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि ये सवाल पुलिस मुख्यालय से पूछना चाहिए। इधर, बाबूलाल मरांडी ने भी ट्वीट कर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर निशाना साधा है। बाबूलाल मरांडी ने मीडिया में प्रसारित खबरों का हवाला देते हुए कहा कि मैंने सुना है कि अपने लूट का सारा ठीकरा उन्होंने वैसे अफसरों पर फोड़ दिया है जिन्होंने उनका सहयोग किया। सीएम स्वयं को बचाने का कोशिश कर रहे हैं। बाबूलाल मरांडी ने कहा कि प्रवर्तन निदेशाल को उन अधिकारीयों को भी बुलाकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन के सामने बिठाकर पूछताछ करना चाहिए जिससे सच उजागर हो। 

दुष्कर्म और धमकाने के आरोपी को किया गिरफ्तार, दुकान के अवैध निर्माण पर चला बुलडोजर

'स्कूली बच्चों के टेबलेट में भी केजरीवाल ने माँगा था कमीशन..', AAP पर घोटाले का एक और आरोप

गुजरात चुनाव में दिखेगा यूपी का दम, एक ही दिन में 3 रैलियां करेंगे सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -