गुजरात चुनाव में दिखेगा यूपी का दम, एक ही दिन में 3 रैलियां करेंगे सीएम योगी
गुजरात चुनाव में दिखेगा यूपी का दम, एक ही दिन में 3 रैलियां करेंगे सीएम योगी
Share:

अहमदाबाद: गुजरात विधानसभा चुनाव का सियासी रंग चढ़ने के साथ ही उत्तर प्रदेश का दम दिखने लगा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ एक ही दिन में तीन सभाएं करके अपने प्रचार की शुरआत करने वाले हैं। सीएम योगी मोरबी, भरूच और सूरत में सभाओं को संबोधित करेंगे। अब तक जहां विधानसभा चुनाव हुए हैं, वहां सीएम योगी की सभाओं की जबर्दस्त डिमांड रही है। यूपी के दोनों उपमुख्यमंत्री भी गुजरात में प्रचार करने वाले हैं। 

रिपोर्ट के अनुसार, केशव प्रसाद मौर्य सूरत में, तो बृजेश पाठक अहमदाबाद में भाजपा के लिए प्रचार करेंगे। केशव मौर्य में गुजरात दौरे से पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘गुजरात में कमल खिलाने के लिए आज तीन दिवसीय दौरे एर गुजरात पहुंच गया हूं।’ वहीं, उत्तर प्रदेश के मंत्रियों ने भी गुजरात में विभिन्न जिलों में चुनाव प्रबंधन की बागडौर संभाल ली है। गुजरात चुनाव में यूपी के कार्यकर्ताओं और नेताओं का सियासी कौशल और चुनाव प्रबंधन की दक्षता भी शामिल होगी। यूपी के मंत्रियों को गुजरात में विभिन्न जिलों में संगठन और चुनाव प्रबंधन में लगाया गया है।

भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को कच्छ में संगठन को साधने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बता दें कि, कच्छ की 7 विधानसभा हैं, जिनमें चुनाव प्रबंधन की कमान स्वतंत्र देव सम्भाल रहे हैं। वहीं यूपी में महामंत्री और योगी सरकार में मंत्री जेपीएस राठौड़ महिसागर में पार्टी संगठन का जिम्मा संभाल रहे हैं। दयाशंकर सिंह राजकोट में संगठन में कार्य कर रहे हैं। दयाशंकर को 5 विधानसभाओं की जिम्मेदारी मिली है। वहीं, पूर्व मंत्री सुरेश राणा  पोरबन्दर में पार्टी के चुनाव प्रबंधन की कमान सम्भाल रहे हैं। आने वाले 3-4 दिन में योगी सरकार के कुछ और मंत्री भी गुजरात पहुंचकर विभिन्न जिलों में संगठन में काम सम्भालने वाले हैं।

'सावरकर को गाली दो और मुस्लिमों के वोट लो..', क्या गुजरात चुनाव में इसी रणनीति पर हैं राहुल ?

नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष पद से फारूक अब्दुल्ला का इस्तीफा, अब बेटे उमर को मिलेगी कुर्सी ?

बिहार के मंत्री पर IT की रेड पर भड़के तेजस्वी यादव, कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -