अंजान युवकों ने पंजाबी रॉकस्टार को मारी गोली
अंजान युवकों ने पंजाबी रॉकस्टार को मारी गोली
Share:

आजकल की युवा पीड़ी पंजाबी संगीत और वहाँ के सिंगर्स को काफी पसंद कर रही है. पंजाबी गाने आज लोगों की ज़बान पर चड़े रहते हैं. उन्ही पंजाबी फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर, अभिनेता और निर्देशक परमीश वर्मा को किसी अंजान युवक द्वारा गोली मारी गई है. इस घटना के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया.

बता दें कि मोहाली इलाके में देर रात हमलावरों ने परमीश को गोली मारी उसके बाद वह मौकाए वारदात से फरार हो गए. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का उभरता हुआ सितारा परमीश वर्मा का हाल ही में रिलीज़ हुआ गाना 'गाल नी किडनी' काफी फेमस हो रहा है. इस गाने को यूथ द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार परमीश मोहाली में एक शो करने गए थे, उस शो के दौरान ही उन्हें गोली मार दी गई.

घटना के तुरंत बाद परमीश को मोहाली के ही फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया. उनके इस तरह इमरजेंसी एडमिट के कारण परमीश के घरवाले और उनके फैंस काफी परेशान हैं. फ़िलहाल परमीश का इलाज चल रहा है. मोहाली के क्षेत्रीय एसएसपी ने अपने बयान में बताया कि परमीश को मोहाली के सेक्टर 19 मे गोली मारी गई थी, जहां उनका शो चल रहा था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आलिया भट्ट ने किया अपने एक्स बॉयफ्रेंड के नाम का जिक्र

नेशनल अवॉर्ड नाईट में इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

जारी हुई नेशनल फिल्म अवॉर्ड विनर लिस्ट की सूची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -