'गरम मसाला 2' में भी अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं जॉन
'गरम मसाला 2' में भी अक्षय के साथ काम करना चाहते हैं जॉन
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग, हॉट और सेक्सी हीरो जॉन अब्राहम जल्दी ही एक फिल्म के साथ वापसी करने वाले हैं. जी हाँ, आपको बता दे, ये अपनी ही फिल्म 'गरम मसाला' के सीक्वल में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म  2005 में आयी थी जिसमे जॉन के साथ अक्षय कुमार भी थे. इस फ़िल्मको फैंस ने काफी पसंद किया था. अब खबर है कि फिल्म निर्माता जल्दी ही 'गरम मसाला 2' बनाने वाले हैं जिसमे जॉन एक बार फिर से काम करना चाहते हैं.

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए ही जॉन ने बताया है कि वो इस फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहते हैं. अक्षय और जॉन कई फिल्मों में साथ काम करके धूम मचा चुके हैं. 'देसी बॉयज़', 'हाउसफुल 3' में भी दोनों की जोड़ी ने काफी कमाल किया था. इतना ही नहीं जॉन ने इस फिल्म के बारे में कहा कि उन्हें अक्षय कुमार काफी पसंद है और उनके साथ काम करने में उन्हें काफी मज़ा भी आता है. वहीँ वो कॉमेडी फिल्में ही करना चाहते हैं.

वो कहते हैं उनकी और अक्षय की बात भी हुई थी तो उन्होंने कहा था वो दोनों साथ में कुछ न कुछ जरूर करेंगे. जोह और अक्षय काफी हद तक हमे एक जैसे लगते हैं और उन दोनों को भी एक दूसरे के साथ काम करने में काफी मज़ा आता है.

अपनी बात को आगे जारी रखते हुए जॉन ने कहा गरम मसाला-2 के लिए, अक्षय और मैं बात कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा होगा और बहुत मजा आएगा. कहा जा रहा है फिल्म में 10 साल बाद की कहानी बताई जाएगी को दर्शकों को काफी पसंद भी आएगी. साथ ही बता दे जॉन की 'परमाणु' भी जल्दी ही सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी.

आमिर खान के बाद चीन में 'बजरंगी भाईजान' ने मचाया तहलका

इस एक्ट्रेस ने अपने बेबी बम्प के साथ शेयर की हॉट फोटोज

श्रीदेवी की मिट्टी में नहीं गई कहकर इस अभिनेत्री को किया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -