हमेशा जीवित रहना चाहती हैं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस
हमेशा जीवित रहना चाहती हैं यह हॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पेरिस हिल्टन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी किसी न किसी फिल्म के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. यहीं नहीं पेरिस हिल्टन  ने सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है. वहीं उन्होंने अब तक हॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. जिससे उन्होंने अपने फैंस का दिल भी जीत लिया है. 

सोशलाइट पेरिस हिल्टन हमेशा के लिए जीवित रहना चाहती हैं, क्योंकि उनका मानना है कि अगर मृत्यु के बाद वहां कुछ नहीं हुआ तो काफी बोरियत होगी. विदेशी मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हिल्टन ने ब्रिटेन के कॉस्मोपोलिटन मैगजीन से कहा, "मौत मुझे डराती है, क्योंकि मुझे नहीं पता उसके बाद क्या होगा. मैं नहीं चाहती कि मैं वहां कुछ भी न रहूं, क्योंकि यह बहुत बोरियत भरा होगा.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस बारें में जब उनसे बात की गई तो उन्होंने कहा-  मैं इसके लिए जरिया तलाशने की कोशिश कर रही हूं- खुद को फ्रीज करके या हमेशा युवा रहने के लिए किसी गोली के फाउंटेन का आविष्कार करना, ताकि लोग हमेशा के लिए जीवित रह सकें, जैसे कि फिल्म 'डेथ बिकॉम्स हर' में हुआ." वहीं, हिल्टन खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि उन्होंने कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिए बिना अपने यौवन को बरकरार रखा है.

टॉम हैंक्स की फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़

हॉलीवुड की इस अभिनेत्री को हुआ कोरोनावायरस

क्रिसी टीजेन 'गुलाब जामुन' बनाने की बात को लेकर है उत्साहित

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -