पेरिस के अटैक की कहानी चश्मदीद की ज़ुबानी
पेरिस के अटैक की कहानी चश्मदीद की ज़ुबानी
Share:

पेरिस: पेरिस हमले में अबतक 150 से ज्यादा की मौत हो चुकी है. अलग अलग जगह और अलग अलग समय पर हुए इस हमले में कई घायल भी है. पर पॉल नामक शख्स हेरत अंगेज़ तरीके से इस हमले में बच गए. बाटक्लैन कॉन्सर्ट हॉल में बाकि 100 लोग इतने भाग्य शैली नहीं थे और अपनी जान गवा बैठे. 

पॉल ने बताया की वो एक बैंड का परफॉरमेंस देखने गए हुए थे और परफॉरमेंस खत्म होते ही एक पीछे की तरफ धमाके दर आवाज़ ने लोगो का ध्यान खींचा. पर लोगो ने माहोल के हिसाब से ध्यान नहीं दिया, तभी सामने के दरवाज़े से ताबड़ तोड़ गोलिया चलने लगी. 

तीन आतंकियों ने 'ये सीरिया के लिए और ये इराक के लिए' चिल्लाते हुए कई मासूम लोगो को गोलियों से भून दिया. पॉल ने बताया की उनके पास खड़े शख्स को भी गोली लगी और साथ खड़े दोस्त को भी पैर में गोली लगी. तीनो आतंकी फिर ऊपर की ओर बने हॉल की तरफ जाने लगे. सभी मोैका देख भाग खड़े हुए. सभी लोगो को बाहर पुलिस ने पूछताछ के लिए रोक लिया. पॉल ने बताया की हमला करते वक्त आतंकी काफी शांत थे और 10 मिनट चली फायरिंग में दो बार अपनी AK47 को भी रीलोड किया. हॉल में करीब 2000 लोग थे.

हमले के वक्त दूसरे चश्मदित मनोचिकित्सक मार्क क्लोफ(43) ने बताया की कैफ़े में एक 6 फ़ीट लम्बे आदमी ने अचानक गोलिया चलना शुरू कर दी. उसने काले रंग की पोषक पहनी हुई थी और अपने बाए हाथ से मशीनगन चला रहा था. आतंकी ने पास ही बैठे तीन लोगो को गोलियों से भून डाला और अंदर चला गया. 

मार्क क्लोफ ने बताया की करीब 15 -20 राउंड फायरिंग के बाद सन्नाटा छा गया. गोली से मरे हुए लोगो को देख कर हम वहाँ से भाग गए तभी पुलिस की गाड़िया वहाँ आ गई. पुलिस ने हमें रोका और फिर उसी जगह ले कर गई जहाँ बहुत सारी लाशे और खून पड़ा था. हम डर गए थे. सभी अन्य प्रत्यक्ष दर्शियों ने इसे एक बर्बर नरसंहार बताया. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -