बहन की राह पर चली.....
बहन की राह पर चली.....
Share:

बाॅलीवुड की दिलकश अदाकारा परिणीति चोपड़ा जो की अपनी अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बना चुकी है तथा अभी परिणीति अपनी आगामी फिल्म मेरी प्यारी बिन्दु' पर व्यस्त है. परिणीति ने कहा है कि उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदूू' की शूटिंग कोलकाता में प्रारंभ कर दी है | इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा और उनके को-एक्टर आयुष्मान खुराना ने फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' की शूटिंग शुरू कर दी है।

जिस प्रकार से परिणीति की बहन प्रियंका हॉलीवुड में अपना डंका बजा रही है ठीक उन्ही की राह पर अब सुनने में आया है कि परिणीति भी चल निकली है. खबर है कि परिणीति हॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और ऑस्कर विनर स्टीवन स्पीलबर्ग की आने वाली फिल्म के लिए आवाज़ देने वाली हैं। परिणीति स्पीलबर्ग की फिल्म 'द बीएफजी' के लिए अपनी आवाज़ देगी। बता दें कि इससे पहले गुलशन ग्रोवर भी स्पीलबर्ग की फिल्म में अपनी आवाज़ दे चुके हैं। परिणीति फिल्म के हिन्दी संस्करण के लिए अपनी आवाज़ देने जा रहीं हैं।

भारत में ये फिल्म 15 जुलाई को रिलीज होगी। सुनने में आया है की शुद्ध देसी रोमांस में एक साथ नजर आए परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत एकबार फिर होमी अदाजानिया की आगामी फिल्म तकदुम में साथ दिखेंगे। तथा इस बात की जानकारी को स्वयं अभिनेत्री परिणीति ने सोशलमीडिया साइट्स पर लिखते हुए कहा है कि इसको लेकर काफी उत्साहित हूं। होमी अदाजानिया की तकदुम मेरी अगली फिल्म है, जिसमें एसएसआर :सुशांत सिंह राजपूत: भी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -