परिणीति एक बार फिर नजर आएगी इनके साथ......
परिणीति एक बार फिर नजर आएगी इनके साथ......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शुमार डायरेक्टर मनीष शर्मा जिन्होंने बहुत सी सफलतम फिल्मों का निर्माण किया है. तथा मनीष व अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा के बारे में पहले भी पता चला था की यह दोनों ही कुछ साल तक एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अब चर्चा है कि अब यह दोनों ही एक बार फिर से एक दूसरे के करीब है. एक रिपोर्ट के मुताबिक पता चला है कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और डायरेक्टर मनीष शर्मा पिछले चार साल से रिलेशनशिप में थे।

वैसे कुछ दिनों पहले दोनों के अलग होने की खबरें भी मीडिया में आई थीं लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो अब एक बार फिर दोनों के पैचअप की खबर है। हालांकि परिणीति को फिलहाल शादी की कोई जल्दी नहीं है। तथा मनीष शर्मा परिणीति कि फिल्म 'मेरी प्यार बिंदू' के प्रोड्यूसर भी है| मौजूदा स्थिति ये है कि परिणीति और मनीष लगातार एक दूसरे के घर आ-जा रहे हैं और जब मनीष काम पर होते हैं तो परिणीति लगभग हमेशा उनके केबिन में मौजूद होती हैं।

अब सुनने में आया है की शुद्ध देसी रोमांस में एक साथ नजर आए परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपूत एकबार फिर होमी अदाजानिया की आगामी फिल्म तकदुम में साथ दिखेंगे। तथा इस बात की जानकारी को स्वयं अभिनेत्री परिणीति ने सोशलमीडिया साइट्स पर लिखते हुए कहा है कि इसको लेकर काफी उत्साहित हूं। होमी अदाजानिया की तकदुम मेरी अगली फिल्म है, जिसमें एसएसआर :सुशांत सिंह राजपूत: भी हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -