जब गाड़ी को ड्राइव करते हुए सड़को पर निकली यह अभिनेत्री.....
जब गाड़ी को ड्राइव करते हुए सड़को पर निकली यह अभिनेत्री.....
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता वरुण धवन अभिनेता जॉन अब्राहम और खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के अभिनय से सजी फिल्म जिसका नाम 'ढिशूम' है एक सॉन्ग में हमे अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा भी नजर आ रही है. जिसमे परिणीति ने अभिनेता वरुण के साथ में किस भी किया है. तथा परिणीति व वरुण के इस सॉन्ग को काफी पसंद भी किया जा रहा है. परिणीति वैसे भी अभी हालफिलहाल अपनी आगामी फिल्म मेरी प्यारी बिंदु में व्यस्त है। 

व परिणीति के बारे में पता चला है कि अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने अभी हाल ही में 'L'Officiel' इंडिया मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जुलाई माह की इस मैगजीन की वे कवर गर्ल भी बनी हैं। सभी फोटोज में वे बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। फिल्म मेरी प्यारी बिंदु का निर्देशन अक्षय रॉय कर रहे हैं जबकि निमार्ता मनीष शर्मा हैं। यशराज के बैनर तले बन रही इस फिल्म में परिणीति महत्वकांशी अभिनेत्री की भूमिका में दिखाई देंगी और इसके लिए उन्होंने गाना भी गाया है।

तथा अब परिणीति के बारे में सुनने में आया है कि बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने मस्ती में लेट नाइट गाड़ी चलाई। इस दौरान का वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में परिणीति गाड़ी चलाते हुए और गाना गाती हुईं नजर आ रही हैं। परिणीति ने वीडियो के साथ लिखा, 'मेरी दो हालिया पसंदीदा चीजें- ये गाना और देर रात में ड्राइविंग करना।'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -