अक्षय की 'नमस्ते इंग्लैंड' में कैटरीना की जगह नजर आएगी यह नॉटी बुलबुल...
अक्षय की 'नमस्ते इंग्लैंड' में कैटरीना की जगह नजर आएगी यह नॉटी बुलबुल...
Share:

अक्षय कुमार व कैटरीना कैफ के बारे में तो आज जानते ही है की यह दोनों ही अपने अपने फिल्मो में व्यस्त चल रहे है. बता दे की एक समय था जब अक्षय व कैटरीना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरडुपर हिट होती थी. आज भी यह अलग अलग फिल्म में अपनी अभिनय कौशल की क्षमता को दिखा रहे है. अब एक बार फिर से पता चला है की अक्षय व कैटरीना की हिट फिल्म 'नमस्ते लंदन' के बाद अब आगामी फिल्म नमस्ते इंग्लैंड पर कार्य किया जा रहा है लेकिन इस फिल्म में अक्षय संग अब हमे कैटरीना कैफ नहीं बल्कि कोई और अभिनेत्री नजर आने वाली है.

जी हां बता दे कि, खबर है कि अपनी जल्द शुरू होने वाली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में अक्षय ने कटरीना की जगह परिणीति को अपनी को-स्टार बना लिया है. बता दें फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' दअरसल 2007 में आई फिल्म 'नमस्ते लंदन' की रीमेक है जिसमें पहले अक्षय ने एक्ट्रेस कटरीना के साथ काम किया था और यह फिल्म सुपरहिट रही थी. सुनने में आया है कि इस फिल्म में हमे अक्षय कुमार संग कैटरीना कैफ नहीं बल्कि आप सभी कि  प्यारी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा नजर आएगी.

इस बाबत जब अक्षय कुमार से पूछा गया तो उनका जवाब था कि,' मैंने आजतक परिणीति के साथ काम नहीं किया है. वो एक बेहतरीन ऐक्ट्रस हैं. अब सिर्फ यही वजह है कि कटरीना को मना करने की या फिर कोई और ही बात है' बहरहाल अभी तो अक्षय अपनी अन्य फिल्मो में खासा व्यस्त है जिसमे प्रमुख है 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जो के जल्द ही रिलीज होने को है.  

सेंसर ने 'फुल्‍लू' को दिया 'ए' सर्टिफिकेट, मचा हंगामा

रणबीर के पापा ऋषि ने कहा, बधाई हो पाकिस्तान तुम फाइनल में पहुंच गए....?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -