ऐसा लगा जैसे में गोलमाल की टीम का हूँ पुराना हिस्सा, परिणीति चोपड़ा
ऐसा लगा जैसे में गोलमाल की टीम का हूँ पुराना हिस्सा, परिणीति चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो की हमे पूर्व में हमे अपनी यश राज फिल्म्स की फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदु' में आयुष्मान खुराना के साथ में नजर आ चुकी है. इस फिल्म में परिणीति 'माना कि हम यार नहीं...' नामक गीत भी गाया है जिसे काफी पसंद किया गया था. तथा अब परिणीति के बारे में पता चला है कि, अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा एक बार फिर से गुनगुनाने को तैयार है. जी हां बता दे कि, इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' की शूटिंग में बिजी परिणीति से हाल ही में जब पूछा गया कि क्या इस फिल्म में वह कोई गाना गाने जा रहीं हैं?

इसके जवाब में परिणीति ने कहा, 'नहीं, मैं इस फिल्म में कोई गाना नहीं गा रही. हालांकि मैंने रोहित को मक्खन लगाने की कोशिश की थी कि वह मुझसे इस फिल्म में कम से कम एक गाना तो गवा लें, बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ‘गोलमाल अगेन’ फिल्म में नया चेहरा हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि उनके साथी कलाकारों ने उनका स्वागत किया और ऐसा एहसास कराया मानों वह टीम का हिस्सा रही हैं.

रोहित शेट्टी के निर्देशन वाली इस फिल्म में अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू, परिणीति और तब्बू अहम भूमिकाओं में हैं. ‘इशकज़ादे’ की अभिनेत्री ने कहा कि वह पूरी तरह से सितारों से घिरी हुई थीं.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -